मुस्लिम चाय वाले का BJP नेता से प्रेम; एग्जिट पोल देख कर किया ये ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1987188

मुस्लिम चाय वाले का BJP नेता से प्रेम; एग्जिट पोल देख कर किया ये ऐलान

जब से चुनाव के एग्जिट पोल आएं है इब्राहिम चाय वाले के चहरे पर अलग ही खुशी है. बता दे इब्राहिम इलाके के पूर्व विधायक BJP के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बड़े फैन है

मुस्लिम चाय वाले का BJP नेता से प्रेम; एग्जिट पोल देख कर किया ये ऐलान

Madhya Pradesh Election: मध्य प्रदेश में एग्जिट पोल सामने आने के बाद जहां सियासी चाय उबाल मार रही हैं वहीं प्रदेश के दमोह में चाय के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर है. अक्सर लोगों को लगता है मुसलमान BJP के समर्थक नहीं होते लेकिन BJP नेता के लिए इंदोर के मुस्लिम चाय वाले में अलग ही दिवानगी देखने मिली है. दामोह के इब्राहिम चाय वाले ने अपनी दुकान पर पोस्टर लगाए है कि चुनावों के नतीजों वाले दिन उसकी टी-शॉप पर सभी के लिए चाय मुफ्त मिलेगी . 

चुनावों के एग्जिट पोल से खुश है इब्राहिम चाय वाले
जब से चुनाव के एग्जिट पोल आएं है इब्राहिम के चहरे पर अलग ही खुशी है. बता दे इब्राहिम इलाके के पूर्व विधायक BJP के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बड़े फैन है, चुनाव से लेकर अब तक वो अपनी चाय दुकान से मलैया का प्रचार करते रहे हैं और अब जब एग्जिट पोल सामने आया तो उन्होंने मलैया की जीत के लिए फ्री चाय का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें 2018 के चुनाव में मलैया चुनाव हार गए थे और तब से राजनेतिक हाशिए पर चल रहे थे लेकिन एक बार फिर भाजपा ने अपने बुजुर्ग नेता पर दांव खेला है. उनका मुकाबला कांग्रेस के मौजूदा विधायक अजय टण्डन से है. जयंत मलैया के प्रति इस मुस्लिम चाय वाले कि इस दीवानगी के चर्चे हर तरफ हो रही है. इब्राहिम चाय वाले को उम्मीद है कि तीन तारीख को नतीजे मलैया के पक्ष में ही आएंगे. 

जयंत मलैया की है हर वर्ग में पकड़ 
लम्बा राजनेतिक जीवन होने की वजह से मलैया की लोकप्रियता इलाके के हर वर्ग में है. BJP से चुनाव लड़ने के बाद भी उनको मुस्लिम वर्ग से काफी समर्थक मिलता है. दामोह के इब्राहिम चाय वाले को उम्मीद कि वह इस बार चुनाव जीत कर आएंगे.

Trending news