MS Dhoni: क्या धोनी का है ये आखिरी IPL? धोनी ने खुद दिया जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1679169

MS Dhoni: क्या धोनी का है ये आखिरी IPL? धोनी ने खुद दिया जवाब

MS Dhoni: ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये एमएस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. जिसपर अब माही का बयान आया है. पढ़ें पूरी खबर

MS Dhoni: क्या धोनी का है ये आखिरी IPL? धोनी ने खुद दिया जवाब

MS Dhoni: एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. ऐसा कहा जा रहा था कि ये आईपीएल एमएस धोनी के करियर का आखिरी आईपीएल हो सकता है. लेकिन अब इससे माही ने लगभग पर्दा उठा दिया है. आपको बता दें इस वक्त सीएसके आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है टीम ने 9 मैचों में से 5 मैच जीते बैं और वह आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है.

क्या धोनी लेंगे आईपीएल से सन्यास?

आपको जानकारी के लिए बता दें एलएसजी बनाम सीएसके मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने इशारो ही इशारो में बज़ी बात कह दी. इस दौरान उनसे  कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने उनके रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया. जिसपर धोनी ने बड़े कूल अंदाज में जवाब दिया. मॉरिसन ने पूछा कि ख्या आप अपने आखिरी आईपीएल के सीजन को इंज्वाय कर रहे हैं.

धोनी ने कही ये बात

मॉरिसन के सवाल का जवाब देते हुए धोनी ने कहा कि ये आपने तय कर लिया है कि ये मेरा आखिरी सीजन है. लेकिन मैंने नहीं किया है. बता दें धोनी का लोगों में काफी क्रेज है. मैच से पहले जिस वक्स एमएस धोनी ग्राउंड पर आए तो लोगों ने इतना शोर मचा दिया कि वह सही से सुन भी नहीं पाए. ये लखनऊ या फिर चेन्नई में नहीं होता है. वह जहां भी जाते हैं उनके फैंस का सैलाब उमड़ जाता है.

इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. हालांकि अब धोनी के इस बयान से साफ होता दिख रहा है कि उनका ये आखिरी आईपीएल सीजन नहीं है वह अगले सीजन में भी ग्राउंड में दिख सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें एमएस धोनी ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास का ऐलान किया था. उन्होंने आखिरी वनडे में 2019 में खेला था.

Trending news