MCD Election Result 2022: जीत के बाद अरविंद केजरीवाल क्यों बोले मुझे चाहिए पीएम मोदी का आशीर्वाद?
Advertisement

MCD Election Result 2022: जीत के बाद अरविंद केजरीवाल क्यों बोले मुझे चाहिए पीएम मोदी का आशीर्वाद?

MCD Election Result 2022: एमसीडी चुनाव के नतीजें साफ होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने एक रैली को खिताब किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि उन्हें उनका आशीर्वाद चाहिए. पढ़ें पूरी खबर..

MCD Election Result 2022: जीत के बाद अरविंद केजरीवाल क्यों बोले मुझे चाहिए पीएम मोदी का आशीर्वाद?

MCD Election Result 2022: एमसीडी चुनाव के नतीजे साफ हो गए हैं. आम आदमी पार्टी ने बहुमत से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल की है. इस प्रचंड जीत पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा किया. इस खास मौके पर पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के उपमुख्यंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे. जिस वक्त ये खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक आम आदमी पार्टी 134 सीटों पर जीत चुकी है. वहीं बीजेपी 104 सीटें जीती है.

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा?

लोगों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा-  ‘अपने बेटे, भाई’ को चुनने के लिए आपका धन्यवाद. हमें दिल्ली के लोगों ने जो जिम्मेदारी दी हमने वह रात-दिन करके पूरी की है. हमने स्कूलों सो सही करते हुए बच्चों का भविष्य मजबूत बनाया और हमने रात दिन मेहनत करके अस्पताल सही किए. लोगों ने बिजली की जिम्मेदारी दी हमने बिजली सही की. आज दिल्ली के लोगों ने हमें दिल्ली की सफाई करने की जिम्मेदारी की है. जिसे हम पूरा करेंगे.

अरविंद केजरीवाल बोले 'आई लव यू टू'

रैली के दौरान लोगों ने 'अरविंद केजरीवाल आई लव यू' के नारे लगाए तो सीएम ने जवाब में उन्होंने आईलवयू टू कहा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब बहुत राजनीति हो गई अब हमें मिलकर काम करना होगा. इसमें मैं बीजेपी का भी सहयोग चाहता हूं, कांग्रेस का भी सहयोग चाहता हूं. सब मिलकर दिल्ली को ठीक करेंगे. जो 250 पार्षद चुनकर आए हैं मैं उनसे निवेदन करूंगा कि अब आप किसी पार्टी के पार्षद नहीं है आप दिल्ली के पार्षद हैं. हम मिलकर दिल्ली को ठीक करेंगे.

पीएम मोदी का चाहिए आशीर्वाद

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि उन्हें पीएम मोदी का आशीर्वाद चाहिए. मंच पर मौजूद सीएम ने कहा- हमें दिल्ली को सही करने के लिए सबके सहयोग की जरूरत है. खासकर हमें केंद्र सरकार की जरूरत है. आज मैं इस मंच के जरिए केंद्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री से दिल्ली को ठीक करने के लिए आशीर्वाद चाहता हूं.

Trending news