दिल्ली सुसाईड का हैरान कर देने वाला मामला, शख्स बड़े ही अजीब ढंग से लगाया मौत को गले
Advertisement

दिल्ली सुसाईड का हैरान कर देने वाला मामला, शख्स बड़े ही अजीब ढंग से लगाया मौत को गले

Delhi Suicide News: दिल्ली में सुसाइड का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने होटल में कमरा बुक करने के बाद अपनी जान बेहद अजीब तरीके से ली है. पढ़िए

दिल्ली सुसाईड का हैरान कर देने वाला मामला, शख्स बड़े ही अजीब ढंग से लगाया मौत को गले

Delhi Suicide: सुसाइड करने के आपने कई अलग-अलग तरीके देखे होगें. जैसे फांसी लगा लेना, गोली मार लेना, ट्रेन के आगे कूद जाना या फिर पानी में डूब जाने की कई घटनाएं आपने सुनी होंगी लेकिन आज जिस तरह के सुसाइड की खबर हम आपको बताने जा रहे वो हैरान कर देने वाली है. दिल्ली में एक नौजवान ने अपने परेशानियों से तंग आकर खुद मौत को गले लगा लिया. उसने अपने पास एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें उसने अपने परेशानियों के जिक्र किया और यह भी बताया कि उसने सुसाइड का तरीका कहां से सीखा है. 

नितेश नाम के इस युवक ने कल दोपहर के वक्त आदर्श नगर के अभिषेक होटल में कमरा बुक कराया और अपने साथ एक छोटा बैग लेकर कमरे में पहुंचा, उस बैग में उसके पास एक छोटा ऑक्सीजन सिलेंडर था उसने उस सिलेंडर्स को एक पाइप से कनेक्ट किया और पाइप को एक पॉलिथीन से भी जोड़ लिया. फिर उस पॉलिथीन से उसने अपने चेहरे को पूरी तरह ढक लिया. उसके बाद उसने सिलेंडर को ऑन कर दिया जिससे अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक मरने वाले के पास से एक सुसाइड लेटर मिला है उस लेटर में उसने लिखा है कि वह अपनी बीमारी से काफी परेशान है और इस तरीके से आत्महत्या करने का तरीका उसने इंटरनेट से सीखा है. जिसके लिए उसने कई वीडियोज भी देखी थी और इस तरीके से उसे मरने में दर्द भी कम होगा. वह अपनी बीमारी से काफी ज्यादा परेशान है. अगर वह आत्महत्या कर लेता है तो उसके माता-पिता को उसके ईलाज पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे. 

पुलिस के मुताबिक मृतक गार्ड की नौकरी करता था मुखर्जी नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहता खा. पिछले दिनों उसका काम भी छूट गया था जिस वजह से वह डिप्रेशन में चल रहा था.

ZEE SALAAM LIVE TV

 

Trending news