Male Flight: फ्लाइट में एयरहोस्टेस का यौन शोषण, बियर लेने के बहाने की गलत हरकत
Advertisement

Male Flight: फ्लाइट में एयरहोस्टेस का यौन शोषण, बियर लेने के बहाने की गलत हरकत

Male Flight: माले से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में एक शख्स ने एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी की है. आरोपी है कि अकरम अहमद नाम के शख्स ने एयरहोस्टेस का यौन शोषण किया है.

Male Flight: फ्लाइट में एयरहोस्टेस का यौन शोषण, बियर लेने के बहाने की गलत हरकत

Male Flight: माले से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में 51 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि उसने एयरहोस्टेस का यौन शोषण किया. आरोपी अकरम अहमद को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है. इंडिगो के केबिन क्रू ने जानकारी दी है कि आरोपी ने पीड़िता से सेक्शुअल फेवर पाने लिए अप्रोच किया था और उसको गलत तरीके से छुआ था.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला इंडिगो की फ्लाइट 6E 1128 में पेश आया है. जो माले से बेंगलुरु जा रही थी. जब फ्लाइट ने 3.45 PM पर माले से उड़ान भरी तो अकरम एयरहोस्टेस के पास गया और उससे बियर की डिमांड की. जब एयरहोस्टेस बियर सर्व करने आई तो आरोपी ने उसे मोलेस्ट किया. पुलिस ने अकरम पर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का आरोप लगाए हैं. 

दूसरी एयरहोस्टेसेज ने जब इस मामले में दखल देने की कोशिश की तो अकरम ने कथित तौर पर उन्हें भी गलत तरीके से छूकर परेशान किया. जिसके बाद उन्होंने इस बात शिकायत अपने सीनियर से की और आरोपी अकरम को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

इससे पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

एक ऐसा ही मामला इसी साल जनवरी के महीने में पेश आया था. जहां दिल्ली से पटना जानी वाली फ्लाइट में दो पैसेंजर्स ने शराब के नशे में फ्लाइट अटेंडेंट का यौन शोषण किया था. इसके साथ ही फ्लाइट के कप्तान के साथ भी बदतमीजी की थी. परेशान होकर कप्तान ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को इसके बारे में जानकारी दी थी और फ्लाइट लैंड होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. 

Trending news