Ludhiana Gas Leak: लुधियाना में एक बार गैस लीक होने से मचा हड़कंप, एक महिला बेहोश
Advertisement

Ludhiana Gas Leak: लुधियाना में एक बार गैस लीक होने से मचा हड़कंप, एक महिला बेहोश

Ludhiana Gas Leak: लुधियाना में हैस लीक होने से हड़कंप मच गया. एक महिला उसी जगह बेहोश होकर नीचे गिर गई जहां 30 अप्रैल को गैस लीक हुई थी. पढ़ें पूरी खबर

File Photo

Ludhiana Gas Leak: लुधिया में एक बार फिर गैस लीक का ममला सामने आया है. ये मामला ग्यासपुरा इलाके में शुक्रवार को पेश आया. खबर मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया. सुबह एक महिला सूआ रोड पर चक्कर खाकर नीचे गिए गई. जिसकी वजह से हड़रकंप मच गया. यह वही जगह जहां अप्रैल में गैस रिसाव हुआ था.

इलाके को किया गया सील

पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो उसने मौके पर पहुंचकर इलाके को सील कर दिया है. विधायक छीना ने कहा हैकि गैस रिसाव जैसा कुछ नहीं हुआ है, लेकिन एहतियात के लिए इलाके को सील किया गया है. इसके साथ ही सिविल अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इलाके में अभी कोई दाखिल नहीं हो राह है और उसे सील कर दिया है. टी को बुलाया गया है जो गटर खोलकर सीवरेज लाइन चेक कर रही है.

दो महिलाएं बेहोश

रिपोर्ट्स के अनुसार गीस लीक जिस जगह हुई थी वहां दो महिलाएं बेहोश हो गई हैं. रुबी और सविता को अस्पताल में भर्ती करा गिया गया है. वह खतरे से बाहर हैं, फिलहाल एनडीआरएफ की टीम मौके का जायजा ले रही है. इलाके के ऑक्सीजन लेवल की जांच कर रही हैं. फिलहाल इस हादसे की पूरी तरह से जांच पड़ताल की जा रही है, सब कुछ पुख्ता ना होने तक लोगों को एरिया में जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

31अप्रैल को हुई थी कई मौतें

ज्ञात हो कि 31 अप्रैल को पंजाब के लुधियाना में गैल लीक हो गई थी. जिसकी वजह से 11 लोगों की मौत हुई थी. इसमें 5 महिलाएं, 4 पुरुष और 2 बच्चे शामिल थे. बच्चों की 10-13 से साल की बीच थी. ये हादसा ग्यासपुरा इंडस्ट्रियल एरिया के नजदीक एक दुनाकान में सुबह 7:15 मिनट पर हुआ था. इसी दुकान में मिल्क बूथ भी है.

 

Trending news