Live Breaking: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नए डीजीपी, शहाबुद्दीन को खास अंदाज़ में कराया था गिरफ्तार
Advertisement

Live Breaking: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नए डीजीपी, शहाबुद्दीन को खास अंदाज़ में कराया था गिरफ्तार

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नए डीजीपी, शहाबुद्दीन को खास अंदाज़ में कराया था गिरफ्तार
LIVE Blog
18 December 2022
12:42 PM

बीवी का कल्त कर 12 टुकड़ों में काटा

झारखंड के साहिबगंज इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दिलदार नाम के शख्स पर इल्जाम लगा है कि उसने बीवी का कत्ल कर दिया है. आरोपी का इल्जाम है कि शख्स ने अपनी बीवी को मारने के बाद उसके 12 टुकड़े कर दिए. इसके बाद उन्हें अलग-अलग जगह पर फेंक दिया. पुलिस ने मुल्जिम को हिरासत में लिया है और पीड़ित की सर की तलाश कर रही है. बताया जाता है दिलदार ने अपनी दूसरी बीवी का कत्ल किया है.

08:52 AM

बिहार को मिला नया डीजीपी
Who is Rajwinder Singh Bhatti: 1990 बैच के आईपीएस अफसर राजविंदर सिंह भट्टी (Rajwinder Singh Bhatti) बिहार के नए डीजीपी बनाए गए हैं. राजविंदर सिंह अपनी सख्त मिज़ाजी के लिए पहचाने जाते हैं. उनके अहम कामों की तरफ नज़र डालें तो उन्होंने ही महिला पुलिस अफसर के ज़रिए शहाबुद्दीन को गिरफ्तार करवाया था. वो ऐसे वक्त में जब बिहार में शहाबुद्दीन की तूती बोलती थी. भट्टी एसके सिंघल की जगह लेंगे. खास बात यह है कि एसके सिंघल पंजाब के रहने वाले और राजविंदर सिंह भट्टी भी पंजाब के ही रहने वाले हैं. 

07:29 AM

ग्रेटर नोएडा में हादसा, 3 की मौत
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक्स्प्रेसवे पर रविवार की सुबह बड़ा हादसा पेश आया. यहां दो बसों में भिड़ंत होने की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक ओवर टेक करने की वजह से दोनों बसों में भिड़ंत हुई है. 

07:28 AM

मेघालय-त्रिपुरा दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेघालय-त्रिपुरा का दौरा करेंगे और 6,800 करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं का अनावरण करेंगे. परियोजनाओं में आवास, सड़क, कृषि, दूरसंचार, आईटी, पर्यटन वगैरह शामिल हैं. शिलांग में प्रधानमंत्री पूर्वोत्तर परिषद के स्वर्ण जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे. परिषद का औपचारिक रूप से उद्घाटन 7 नवंबर, 1972 को हुआ था.

Trending news