एयरपोर्ट पर कंगना को CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, हिरासत में आरोपी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2282148

एयरपोर्ट पर कंगना को CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, हिरासत में आरोपी

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर का मामला सामने आया है. जहां एक CISF की महिला जवान ने एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया है. 

एयरपोर्ट पर कंगना को CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, हिरासत में आरोपी

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर का मामला सामने आया है. जहां एक CISF की महिला जवान ने एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया है. बदसलूकी की घटना आज यानी 6 जून को 3 बजकर 40 मिनट के आसपास हुई है. कंगना को थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है.

महिला जवान सस्पेंड
CISF की जवान कुलविंदर कौर का वीडियो सामने आया है. जिसमें वो कहती दिख रही हैं, "इसने (कंगना) बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं. वहां मेरी मां भी थी." हालांकि CISF ने महिला जवान पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है. 

दिल्ली आ रही थीं कंगना

कंगना बीजेपी मीटिंग में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्‍ली आ रही थीं. जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इस दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की है. इस बीच CISF के जवानों ने आरोपी महिला गार्ड को हिरासत में ले लिया है. 

राजनीति की क्वीन बनकर उभरीं कंगना
गौरतलब है कि लोकसभा इलेक्शन के नतीजों में कंगना राजनीति की क्वीन बनकर उभरी हैं. उन्होंने कांग्रेस के कैंडिडेट और पूर्व सीएम के बेटे विक्रमादित्य को करीब 74 हजार वोटों से मात दी है. एक्ट्रेस ने अफनी जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी को दिया है. उन्होंने कहा, ''मेरा राजनीति में कोई खास मुकाम नहीं था. मैंने यह इलेक्शन मोदी के नाम पर लड़ा.''

कंगना ने क्या कहा?
मंडी में पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा, "मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता ने परिवारवाद की राजनीति को नकार कर नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भरोसा जताया है. यह मेरी जिंदगी का बेहद खास दिन है, क्योंकि मैंने पहला इलेक्शन जीता है, यह चुनाव अनिश्चितताओं से भरा रहा. अब हम सब मिलकर एक नई शुरुआत करेंगे. हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग समस्याएं हैं, जिसके मुताबिक शुरुआत की जाएगी. कांग्रेस की सांसद और सरकार ने कई कामों को रुकवाया है. उनके बारे में विधायकों से बात करके रणनीति बनाई जाएगी. अब वह कहीं जाने वाली नहीं हैं. वह मंडी के लोगों से मिलती रहेंगी."

Trending news