MP के Ex CM कमलनाथ और उनके बेटे BJP में होंगे शामिल? इन बातों से लगाई जा रही है अटकलें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2115035

MP के Ex CM कमलनाथ और उनके बेटे BJP में होंगे शामिल? इन बातों से लगाई जा रही है अटकलें

Kamal Nath News: आम चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं. सुत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे लोकसभा सांसद नकुलनाथ जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. 

MP के Ex CM कमलनाथ और उनके बेटे BJP में होंगे शामिल? इन बातों से लगाई जा रही है अटकलें

Kamal Nath News:  लोकसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं. सुत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे लोकसभा सांसद नकुलनाथ जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. पिछले दिनों से ही ये अटकलें लगाई जा रही थी कि पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस हाईकमान से नाराज चल रहे हैं. इस बीच नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो से कांग्रेस का नाम हटा दिया है.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने क्या कहा?
इस बीच कांग्रेस कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, ''उनकी कल रात कलमानथ से बात हुई थी. वो छिंदवाड़ा में हैं और जिस शख्स ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की हो, उस आदमी से आप उम्मीद कर सकते हैं कि वो कांग्रेस को छोड़कर जाएगा.''

आगे उन्होंने कहा, "पूर्व सीएम कमलनाथ नेहरू-गांधी के परिवार के साथ उस वक्त खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी की केंद्र इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी." 

इन बातों से लगाई जा रही है अटकलें
इस बीच जराए ने बताया कि कमलनाथ को अपने बेटे नकुलनाथ के राजनीतिक भविष्य की चिंता है. आम चुनाव 2019 में कांग्रेस के महज एक सीट मिली थी. जो कमलनाथ के बेटे ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से जीत हासिल की थी. छिंदवाड़ा कमलनाथ का होम टाउन हैं, लेकिन नकुलनाथ को कम मार्जिन से जीत मिली थी. वहीं, यहां लगातार कांग्रेस पार्टी की मार्जिन घट रही है. वहीं, भाजपा ने इस लोकसभा सीट पर अपना कैंडिडेट जीताने के लिए बहुत महेनत कर रहा है. 

इस बीच मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता ने और पूर्व सीएम कमलनाथ का पूर्व मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री और नकुलनाथ की फोटो सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए "जय श्री राम" लिखा है. जिसके बाद सूबे की सियासत गर्मा गई है. हालांकि, पूर्व सीएम कमलनाथ के तरफ से कोई बयान नहीं आया है. 

Trending news