Odisha News: इस गांव में रातों-रात लोग बन गए लखपति, मामले जानकर होगी हैरानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1862895

Odisha News: इस गांव में रातों-रात लोग बन गए लखपति, मामले जानकर होगी हैरानी

Odisha News: ओडिशा के एक गांव में लोग रातों-रात लखपति बन गए. आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला और कैसे यह सब मुमकिन हो पाया.

Odisha News: इस गांव में रातों-रात लोग बन गए लखपति, मामले जानकर होगी हैरानी

Odisha News: ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अचानक लोग रातों-रात लखपति बन गए. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहां लोगों के बैंक खातों में अचानक लाखों रुपये आ गए. गांव में 40 बैंक खाते ऐसे थे जिनको पैसे क्रेडिट हुए थे. जैसे ही खाताधारकों ने मैसेज देखा तो वह खुश हो गए और पैसा निकलाने के लिए बैंक पहुंच गए और सभी पैसे निकाल लिए. हालांकि कुछ लोगों को खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

बैंक के अधिकारियों ने बंद की निकासी

लोगों को पैसा निकलते देख बैंक के अधिकारियों को शक हुआ और उन्होंने निकासी बंद कर दी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक लोगों के मोबाइल फोन में पैसे जमा होने का मैसेज आया था. कुछ लोगों के अकाउंट में 2 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए थे वहीं कुछ लोगों के अकाउंट में कुछ हजार ही आए थे. बैंक में भीड़ को देखकर अधिकारियों को शक हुआ और उन्होंने अस्थायी तौर पर निकासी पर रोक लगा दी और मामले की जांच में जुट गए.

शुरुआत में जो लोग बैंक पहुंचते गए वह पैसे निकालते गए. लेकिन जैसे-जैसे भीड़ बढ़ने लगी तो अधिकारियों को शक होने लगा. इसके बाद खाते में जमा राशि को लेकर भी अधिकारियों को शक हुआ और उन्होंने अस्थाई तौर पर निकासी बंद करने का फैसला किया. अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि आखिर लोगों के अकाउंट में पैसा कहां से आया.

Trending news