Madhya Pradesh: मां ने डांटा तो तीन साल का बच्चा पहुंच गया थाने, फिर नरोत्तम मिश्रा ने किया कॉल
Advertisement

Madhya Pradesh: मां ने डांटा तो तीन साल का बच्चा पहुंच गया थाने, फिर नरोत्तम मिश्रा ने किया कॉल

Madhya Pradesh Burhanpur: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक 3 साल का बच्चा अपने मां के खिलाफ केस दर्ज कराने थाने पहुंच गया. इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो..

Madhya Pradesh: मां ने डांटा तो तीन साल का बच्चा पहुंच गया थाने, फिर नरोत्तम मिश्रा ने किया कॉल

Madhya Pradesh Burhanpur: मध्य प्रदेश से एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक छोटा बच्चा अपने मां की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंच गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बच्चे से बातचीत की और उसकी ख्वाहिश जानी.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें ये मामला एमपी के बुरहानपुर का है. यहां एक बच्चा पुलिस स्टेशन इस्लिए पहुंच गया क्योंकि उसकी मां ने उसे डांटा था. जिसके बाद बच्चे ने पुलिस के सामने अपना पूरा दर्द दर्ज कराया और फिर दस्तखत भी किए. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा पुलिस से कहता दिख रहा है कि मम्मी ने उसकी कैंडीज चोरी की है. जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछा कि आपकी मम्मी का नाम क्या है. जिसके बाद बच्चा जवाब में कहता है उनका नाम 'अम्मी' है. जानकारी के अनुसार बच्चे का नाम हमजा है.

नरोत्तम मिश्रा ने किया कॉन्टैक्ट

वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बच्चे से संपर्क किया और उससे ख्वाहिश पूछी. जिसके बाद बच्चे ने बताया कि उसे कैंडीज और साइकिल चाहिए. ये बात सुनकर नरोत्तम मिश्रा ने बच्चे से उसकी ख्वाहिश पूरा करने का वादा भी किया, और कुछ ही वक्त में बच्चे के घर साइकिल और कैंडीज पहुंच गईं.

बच्चे के पिता ने कही ये बात

बच्चे के पिता ने कहा कि वह नहाने के बाद माथे पर काला टीका नहीं लगवाना चाहता था. जिसको लेकर उसकी मां ने उसे डांटा. जिसके बाद बच्चा मां के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने की जिद करने लगा. तो पिता उसे नजदीकी चौकी ले गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फोन कर पूरा मामला जाना और बच्चे को चॉकलेट और साइकिल देने का वादा कर दिया. जिसके बाद कुछ पुलिसकर्मी बच्चे के लिए साइकिल और चॉकलेट्स ले आए.

बुरहानपुर एसपी ने कही ये बात

बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल कुमार ने बताया कि उन्होंने बच्चे के पिता से बात की जिन्होंने कहा कि बच्चा पुलिस से काफी प्रभावित है और उनके बारे में जानने को उत्सुक था. एसपी ने बच्चे को दिलासा देने और यह संदेश देने के लिए महिला पुलिस अधिकारी की सराहना की कि कोई भी बिना किसी डर के थाने जा सकता है.

Trending news