Delhi News: दिल्ली के करोल बाग में एक बच्ची को टीचर ने बालकनी से फेंका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1488501

Delhi News: दिल्ली के करोल बाग में एक बच्ची को टीचर ने बालकनी से फेंका

Delhi School: दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां करोल बाग इलाके में एक टीचर ने पहले 5वीं क्लास की बच्ची को खूब पीटा और फिर उसे बालकनी से नीचे फेंक दिया.

Delhi News: दिल्ली के करोल बाग में एक बच्ची को टीचर ने बालकनी से फेंका

Delhi School: दिल्ली के करोल बाग से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 5वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को उसकी टीचर ने बालकनी से फेंक किया. बच्ची को हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक लड़की महिला टीचर से क्लास ले रही थी.

दिल्ली के करोल बाग़ में बड़ा हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना करोल बाग़ इलाके के एक प्राइमरी स्कूल की है. स्कूल में गीता देशवाल नाम की एक टीचर ने 5वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को पहले बुरी तरह पीटा और फिर उसे बालकनी से फेंक दिया. इस दौरान टीचर ने बच्ची पर कैंची से भी हमला किया. पिटाई के दौरान जब दूसरी टीचर वंदना को बचाने आई तो उसके साथ भी झड़प हो गई.

इसके बाद भी वह टीचर बच्ची को पीटती रही. टीचर 5वीं क्लास की इस छोटी बच्ची के बाल पकड़कर बालकनी तक गई और फिर आव देखा ना ताव उसे नीचे फेंक दिया. इस घटना को देखते हुए लोग वहां इकट्ठा हुए और उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और फिर बच्ची को हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक बच्ची गंभीर तौर पर घायल हो गई है.

आरोपी टीचर हिरासत में

आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है. टीचर का कहना है कि इस स्कूल में कई ऐसे घटनाएं पहले भी आ चकी हैं. अस्पताल में भर्ती छात्रा का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं थी. इसके बावजूद उसे टीचर ने पहले पीटा और फिर उसे नीचे फेंक दिया. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज  कर लिया है.

Zee Salaam Live TV

Trending news