इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में तोड़-फोड़, फेसबुक-यूट्यूब-ट्विटर पर पाबंदी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1687722

इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में तोड़-फोड़, फेसबुक-यूट्यूब-ट्विटर पर पाबंदी

Pakistan News: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे पाकिस्तान में हंगामा करना शुरू कर दिया है. कार्कर्ताओं ने कई जगह तोड़फोड़ की है. 

इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में तोड़-फोड़, फेसबुक-यूट्यूब-ट्विटर पर पाबंदी

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद से पाकिस्तान में हलचल मच गई है. पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में PTI के कई कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आएं हैं. कई शहरों में हिंसा और आगजनी हुई है. इससे पहले PTI ने अपने कार्यकर्ताओं से सड़कों पर उतरने के लिए कहा था. इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में तोड़फोड़ और आगजनी की जा रही है. इसके बाद यहां हालात पर पाने के लिए फेसबुक-ट्विटर-यूज्यूब पर पाबंदी लगाने के साथ इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

पाकिस्तान में बिगड़े हालाता

इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद इस्लामाबाद में धरा 144 लगा दी गई है. यहां हालात बिगड़ते जा रहे हैं. लाहौर से लेकर रावपिंडी तक सड़कों पर भारी संख्या में PTI के सपोर्टर्स सड़कों पर हैं. लोग पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री शहबज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. हंगामे को देखते हुए पाकिस्तान के कई इलाकों में भारी फोर्स की तैनाती की गई है.

यह भी पढ़ें: Imran Khan Arrested: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गिरफ्तार

इमरान खान को आई चोट

ख्याल रहे कि इमरान खान को इस्लामाबाद के कोर्ट रूम से पार्क रेंजर्स ने गिरफ्तार किया है. इमरान खान को अल कादिर ट्रस्ट केस में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें रावलपिंडी नेशनल अकाउंटबिलिटी को सौंप दिया गया है. इमरान खान से पूछताछ जारी है. बताया जाता है जब इमरान खान को गिरफ्तार किया गया तब कोर्ट रूम के अंदर और बाहर मौजूद कार्यकर्ताओं से झड़प भी हुई. झड़प में कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आईं. पीटीआई के कार्यकर्ताओं का दावा है कि इमरान खान को पाकिस्तानी रेंजर्स ने धक्का दिया जिससे वह घायल हो गए. 

इमरान ने जारी किया वीडियो

इमरान खान की गिरफ्तारी पर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने ट्वीट किया है कि "पाकिस्तान रेंजर्स ने पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान का अपहरण कर लिया." कोर्ट जाने से पहले इमरान खाने ने एक वीडियो जारी किया था. इसमें उन्होंने पाकिस्तानी सेना पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर फर्जी मामले चलाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि "मुझ पर कोई मामला नहीं है। वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं, मैं इसके लिए तैयार हूं."

Zee Salaam Live TV:

Trending news