Haldwani Violence: नैनीताल पुलिस का बड़ा एक्शन, हिंसा के मास्टरमाइंड समेत 9 आरोपियों के पोस्टर जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2114043

Haldwani Violence: नैनीताल पुलिस का बड़ा एक्शन, हिंसा के मास्टरमाइंड समेत 9 आरोपियों के पोस्टर जारी

Haldwani Violence: उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा हिंसा के फरार 9 आरोपियों के पोस्टर नैनीताल पुलिस ने जारी कर दिए हैं.  इन 9 आरोपियों के कुर्की के आदेश पहले ही दिए चुके हैं. पुलिस कुर्की की कार्रवाई के लिए फरार आरोपियों की संपत्ति के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.

Haldwani Violence: नैनीताल पुलिस का बड़ा एक्शन, हिंसा के मास्टरमाइंड समेत 9 आरोपियों के पोस्टर जारी

Haldwani Violence: उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा हिंसा के फरार 9 आरोपियों के पोस्टर नैनीताल पुलिस ने जारी कर दिए हैं. नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ( Prahlad Narayan Meena )  ने बताया कि इस हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद समेत 9 लोगों का पोस्टर जारी किया गया है, ताकि इन आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो सके.नैनीताल और हल्द्वानी शहर के अलग-अलग हिस्सों में आरोपियों के पोस्टर चस्पा किए गए हैं.

 इन 9 आरोपियों के कुर्की के आदेश पहले ही दिए चुके हैं. पुलिस कुर्की की कार्रवाई के लिए फरार आरोपियों की संपत्ति के बारे में भी जानकारी जुटा रही है. इसके अलावा पुलिस इस हिंसा में आज दो लोगों को और गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही अब तक गिरफ्तार आरोपियों की तादाद 44 हो गई है.

इन 9 आरोपियों की हुई पहचान 
पुलिस ने के 9 उपद्रवियों की पहचान अब्दुल मलिक (मास्टरमाइंड), तस्लीम, वसीम उर्फ हप्पा, अयाज अहमद, अब्दुल मोईद, रईस उर्फ दत्तू, शकील अंसारी, मौकिन सैफी और जिया उल रहमान के के रूप मे की है. बता दें कि 8 फरवरी को बनभूलपुरा में एक मदरसे ध्वस्त कर दिया था, जिसके बाद उपद्रवियों ने पुलिस प्रशासन पर हमला कर दिया. इस हमले में 6 लोगों की जान चली गई. जबकि, करीब 300 से ज्यादा लोद जख्मी हो गए.  हिंसा के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 42 लोगों को हिरासत मे ले लिया था.

सीएम धामी ने दी कड़ी चेतावनी
वहीं, दूसरी तरफ सीएम धामी ( CM Dhami ) ने लोहाघाट में जनसभा को खिताब करते हुए इस हिंसा में शामिल लोगों को कड़ी चेतावनी दी. उन्होंने इस दौरान कहा था कि हल्द्वानी में चलाए जा रहे इस अभियान को रोका नहीं जाएगा.

Trending news