गुरुग्राम में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1305915

गुरुग्राम में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

 Rape in Gurugram: गुरूग्राम से एक नाबालिक ल़ड़की के साथ रेप करने की घटना सामने आ रही है. आरोपी बिल्डिंग का गार्ड है. उसे गुरूग्राम की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

गुरुग्राम में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

 Rape in Gurugram: गुरुग्राम में सेक्टर-84 की आवासीय सोसायटी में 14 साल की लड़की के साथ कई बार कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में मंगलवार को एक सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध की पहचान सतनाम के रूप में हुई है और वह गुरुग्राम में किराए के मकान में रहता है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता अपने माता-पिता के कार्यस्थल पर उनके काम में मदद करने के लिए जाती थी.

खेरकी दौला थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को उन्हें शिकायत मिली थी कि आठवीं में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता के परिवार- जो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में कपड़े इस्त्री करते हैं- ने आरोप लगाया है कि जनवरी में संदिग्ध ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे सोसायटी से निकालकर उसके माता-पिता की आजीविका छीनने की धमकी दी. 

यह भी पढ़ें: Amul and Mother Dairy: अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाई दूध की कीमत, कल से मिलेगा इतने रुपये किलो

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया, रविवार को मेरी बेटी ने मुझे घटना के बारे में बताया और कहा कि सतनाम ने हाउसिंग सोसायटी के अंदर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है. 

उसने मोबाइल फोन और नए कपड़े खरीदने का झांसा देकर उसे फुसलाने की भी कोशिश की, लेकिन वह उसके साथ सोसायटी से बाहर नहीं गई. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया, आरोपी ने आखिरी बार मेरी बेटी के साथ 7 जुलाई को दुष्कर्म किया था और किसी को भी इस बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. आरोपी ने मेरे सामने भी उसके साथ छेड़खानी की है.

आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. (आईएएनएस)

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए ‍Zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news