रामायण की 'सीता' ने पुराने लुक को किया रिक्रिएट; फैंस को याद आया गुज़रा ज़माना
Advertisement

रामायण की 'सीता' ने पुराने लुक को किया रिक्रिएट; फैंस को याद आया गुज़रा ज़माना

Dipika Chikhlia: अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को रामानंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' में सीता के किरदार के लिए हमेशा याद किया जाता है. दीपिका ने रामनवमी के अवसर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें भगवा रंग की साड़ी पहने और भगवान राम की पूजा करते हुए देखा जा सकता है.

रामायण की 'सीता' ने पुराने लुक को किया रिक्रिएट; फैंस को याद आया गुज़रा ज़माना

Dipika Chikhlia Recreates Look Of Sita: देश में जगह-जगह  राम नवमी का जुलूस निकाला गया. हर कोई एक दूसरे को मुबारकबाद दे रहा है. इस ख़ास मौक़े पर रामानंद सागर के मशहूर टीवी सीरियल रामायण में सीता का रोल अदा करके हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने फैंस को राम नवमी की मुबारकबाद पेश की. रामायण की दीपिका ने अपने 35 साल पुराने रामायण लुक को रिक्रिएट किया है, जिसे देखकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. दरअसल दीपिका चिखलिया ने भगवा साड़ी पहनकर एक वीडियो शेयर किया.

राम नवमी से ठीक पहले दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो माता सीता के लुक में नज़र आ रही हैं. इस दौरान वो भगवा साड़ी पहनकर पूजा करते हुए नज़र आ रही हैं. उनके इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस को रामायण का ज़माना याद आ गए. वीडियो को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- 'यह वही साड़ी है, जो मैंने लव कुश कांड के दौरान पहनी थी' इससे पहले भी दीपिका ने माता सीता के गेटअप में 2 वीडियोज शेयर किए थे.

 

यूजर्स दीपिका के वीडियो को ख़ूब पसंद कर रहे हैं . एक यूज़ने कमेंट करते हुए लिखा, जब-जब मां सीता का नाम आता है, आपका चेहरा सामने आ जाता है. एक और यूज़र ने लिखा, मुझे आप में मां सीता की छवि नज़र आती है. दीपिका के एक और फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा- 'मुझे आप में असल सीता माता दिखाई देती हैं', दूसरे फैन ने लिखा, हम आपको असल में भगवान ही मानते हैं.  अन्य यूजर ने लिखा- 'आज फिर हमें वही सीता मां की झलक दिखी, जो हमारे मन मंदिर में बसी है'. रामायण में सीता के किरदार को दीपिका ने ऐसे बेहतरीन तरीके से निभाया कि इतना समय गुजर जाने के बाद आज भी लोगों को उनमें ही मां सीता की छवि नज़र आती है.

Watch Live TV

Trending news