Ratan Tata की मौत की खबर सुनकर दिलजीत ने बीच में रोका शो, कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2467003

Ratan Tata की मौत की खबर सुनकर दिलजीत ने बीच में रोका शो, कही ये बात

Diljit Dosanjh on Ratan Tata Death: यूरोप में परफॉर्म कर रहे दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा की मौत की खबर सुनी को शो को बीच में ही रोक दिया और उन्हें खिराजे अकीदत पेश की. पूरी खबर पढ़ें.

Ratan Tata की मौत की खबर सुनकर दिलजीत ने बीच में रोका शो, कही ये बात

Diljit Dosanjh on Ratan Tata Death: दिलजीत दोसांझ फिलहाल यूरोप में हैं, उनका फेमस वर्ल्ज टूर डिल-लुमिनाटी जारी है. हाल ही में यू.के. में परफॉर्म करने वाले गायक अब जर्मनी में हैं, जहां वे भारतीय उद्योगपति रतन टाटा की मौत के कुछ घंटों बाद मंगलवार रात को परफॉर्म कर रहे थे. दिल को छू लेने वाले एक कदम के तौर पर, दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट को रोककर उद्योग जगत के दिग्गज को श्रद्धांजलि दी. मंच से टाटा के बारे में बात करते हुए उनका एक वीडियो अब वायरल हो गया है.

दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा के बारे में क्या कहा?

दिलजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह स्टेज पर अपनी गायकी रोककर रतन टाटा की ज़िंदगी और मौत के बारे में बात करते हैं. वीडियो में गायक पंजाबी और हिंदी में लोगों को संबोधित करते हुए कहते हैं, "आप सभी रतन टाटा को जानते हैं. उनका निधन हो गया और मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं. मुझे आज उनका नाम लेना जरूरी लगा, क्योंकि उन्होंने पूरी जिंदगी कड़ी मेहनत कीय मैंने उनके बारे में जितना भी पढ़ा या सुना, मुझे याद नहीं है कि उन्होंने कभी किसी के बारे में बुरा कहा हो. उन्होंने हमेशा कड़ी मेहनत की, अच्छे काम किए और लोगों की मदद की."

बेदाग अपनी ज़िदगी जी गए वो

दिवंगत रतन टाटा के जीवन से मिली सीख के बारे में बात करते हुए दिलजीत कहते हैं, "यही जिंदगी है. अगर हम उनके जीवन से कुछ सीख सकते हैं, तो वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, अच्छा सोचना चाहिए, दूसरों की मदद करनी चाहिए. बेदाग अपनी जिंदगी जी गए वो."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TEAM DOSANJH (@teamdiljitglobal)

रतन टाटा, दो दशक से ज़्यादा समय तक टाटा समूह के चेयरमैन रहे थे. बुधवार रात 11.30 बजे दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में मौत हो गई. पद्म विभूषण से सम्मानित टाटा सोमवार से ही अस्पताल में आईसीयू में थे.

भारत में भी करेंगे परफॉर्म

दिलजीत पिछले कई हफ़्तों से अमेरिका और यूरोप में परफ़ॉर्म करते हुए टूर पर हैं. वह जल्द ही अपना डिल-लुमिनाती टूर भारत में लेकर आएंगे, जिसकी शुरुआत 26-27 अक्टूबर को दिल्ली में दो बैक-टू-बैक शो से होगी. गायक इसके बाद दिसंबर तक आधा दर्जन भारतीय शहरों में परफ़ॉर्म करने वाले हैं.

Trending news