CSK vs GT Match Delay: कब होगा मैच? बारिश के कारण हुआ डिले
Advertisement

CSK vs GT Match Delay: कब होगा मैच? बारिश के कारण हुआ डिले

CSK vs GT Match Delay:  बारिश होने के कारण चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स का मैच डिले हो गया है. अब बारिश रुकने का बाद पिच को इंस्पेक्ट किया जाएगा तभी टॉस का ऐलान होगा.

CSK vs GT Match Delay: कब होगा मैच? बारिश के कारण हुआ डिले

CSK vs GT Match Delay: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच मैच डिले हो गया है. इस वक्त अहमदाबाद में बारिश हो रही है. जिसकी वजह से मैच को कुछ वक्त के लिए डिले किया गया है. गुजरात टाइटन्स ने कहा है कि हम इस बात इंतेजार कर रहे हैं कि कब बारिश रुके. जानकारी के लिए बता दें ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है.

बारिश के कारण डिले हुआ सीएसके और जीटी का मैच

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले मैच मुंबई और गुजरात के मुकाबले के दौरा भी बारिश हो गई थी. अब आईपीएल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अहमदाबाद में बारिश हो रही है औक टॉस को डिले कर दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें बारिश रुकने के बाद अंपायर पिच को इंस्पेक्ट करेंगे उसके बाद ही टॉस का ऐलान होगा. अगर बारिश चलती रही तो शायद कम ओवर भी देखने को मिल सकते हैं.

कब होगा आईपीएल का फाइनल

गुजरात टाइटन्स ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि कल का दिन रिजर्व किा गया है, लेकिन साढ़े 9 बजे तक कोई ओवरों में कमी नहीं की जाएगी.

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग 11 (CSK Playing 11)

रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रआणे,  शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, एमएस धोनी (c&wk), दीपक चाहर, महेश ठीकशाना, तुषार देशपांडे और मथीशा पथिराना.

गुजरात टाइटन्स संभावित प्लेइंग 11 (GT Playing 11)

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (wk), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (c), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी.

खबर अपडेट की जा रही है

Trending news