कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, मौत को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, मौत को लेकर कही बड़ी बात

Sheikh Hussain: राहुल गांधी की हिमायत में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के एक नेता शब्दों की मर्यादा को ही भूल गए. उन्होंने भारी लोगों की मौजूदगी में पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया और उनकी मौत को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमल किया. 

File PHOTO

Sheikh Hussain Controversial Statement: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ईडी का सामना कर रहे हैं और कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता सड़कों पर ईडी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता शेख हुसैन ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते पीएम मोदी की मौत की कामना की है. उन्होंने महाराष्ट्र के नागपुर में ईडी दफ्तर के सामने प्रदर्शन के दौरान यह विवादित बयान दिया. 

एक खबर के मुताबिक शेख हुसैन के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर नागपुर के एक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. शेख हुसैन के इस बयान से भाजपा नेताओं में गुस्सा देखा जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि अब तो ये लोग हिंसक हो गए और महात्मा गांधी के नाम पर प्रोटेस्ट कर रहे हैं, महात्मा गांधी के नाम आते ही अहिंसा खुद ही जुड़ जाता है लेकिन ये लोग पीएम तक को मारने की धमकी दे रहे हैं. 

यह भी देखिए:
एक भारतीय यात्री को इस साल हज के लिए कितने रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं? ये है पूरा ब्यौरा

अनुराग ठाकुर के बड़ा बयान
इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सियासत में आप अपनी विचारधारा को रख सकते हैं लेकिन अपने दिमाग की गंदगी और गंदे शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते है. देश के प्रधानमंत्री को 130 करोड़ की जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ, एक बार नहीं, दो बार चुना है. भारत को आपदा के समय भी मजबूत नेतृत्व देने का काम पीएम मोदी ने किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जैसी शख्सियत के खिलाफ इस तरह की शब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस मानसिकता को दिखाता है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news