"एक तरफ नफरत, हिंसा, अहंकार है, तो दूसरी तरफ लोगों में प्यार", पटना में BJP पर बरसे राहुल गांधी
Advertisement

"एक तरफ नफरत, हिंसा, अहंकार है, तो दूसरी तरफ लोगों में प्यार", पटना में BJP पर बरसे राहुल गांधी

Patna Jan Vishwash Rally : कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी को निशाना बनाया. राहुल गांधी ने इल्जाम लगाया कि, बीजेपी सरकार समाज के वंचित वर्गों की 73 फीसद आबादी को नजर अंदाज कर रही है. 

 

"एक तरफ नफरत, हिंसा, अहंकार है, तो दूसरी तरफ लोगों में प्यार", पटना में BJP पर बरसे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Attack On BJP: बिहार की राजधानी पटना में महागठबंधन की 'जन विश्वास रैली' में अपोजिशन के कई सीनियर लीडर जमा हुए. आरजेडी चीफ लालू यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कांग्रेस सद्र मल्लिकार्जुन खरगे और एमपी राहुल गांधी नें इस रैली में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने अपने खिताब में बीजेपी और पीएम मोदी को निशाना बनाया. राहुल गांधी ने इल्जाम लगाया कि, बीजेपी सरकार समाज के वंचित वर्गों की 73 फीसद आबादी को नजरअंदाज कर रही है.  पटना में होने वाली राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की 'जनविश्वास' रैली को खिताब करते हुए कांग्रेस नेता ने इल्जाम लगाया कि, देश में किसानों, नौजवानों और वंचितों के साथ नाइंसाफी हो रहा है.

राहुल गांधी ने मरकजी हुकूमत की 'अग्निवीर' स्कीम को मुल्क के नौजवानों के खिलाफ बताते हुए कहा कि, इसके तहत नौकरी पाने वालों की शहादत पर उन्हें अन्य शहीदों की तर्ज पर सरकारी मदद नहीं मिल पाएगी. उन्होंने कहा, देश में जब भी कोई सियासी तब्दीली आती है तो उसकी आंधी बिहार से शुरू होती है और यह तूफान देश के दूसरे हिस्सों में भी फैल गया है. बिहार देश का सियासी केंद्र है. राहुल गांधी ने कहा कि, आज देश में नजरियों की लड़ाई चल रही है और एक तरफ नफरत, हिंसा, अहंकार है, तो दूसरी तरफ लोगों में प्यार, भाईचारा और एक-दूसरे के लिए इज्जत है.  राहुल गांधी ने कहा कि, एक पार्टी नफरत पैदा करने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान सजा रहे हैं.

 

वहींस आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने बिहार की अवाम से अपील की है कि 2024 के इलेक्शन में दिल्ली पर कब्जा करना है. लालू प्रसाद ने कहा कि हमलोग एक हैं. RJD आपकी पार्टी है. अपने खिताब के दौरान लालू प्रसाद पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. लालू यादव ने कहा कि, पीएम ने वादा किया था कि वो रोजगार देंगे, रोटी देंगे. हर अकाउंट होल्डर को खाते में रकम ट्रांफसर करेंगे. हम भी उनकी बातों में आ गए. पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की रैली में तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश पर तंज कसा. उन्होंने कहा, "चाचाजी पलट गए हैं, वो जहां भी रहें, खुश रहें.

Trending news