Bihar News: मधेपुरा DM की कार ने 4 लोगों को कुचला; 3 की मौत, उग्र हुई भीड़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1971364

Bihar News: मधेपुरा DM की कार ने 4 लोगों को कुचला; 3 की मौत, उग्र हुई भीड़

Bihar Accident: मधेपुरा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. DM की गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और चीख-पुकार मच गई. वहां का मंजर बेहद खौफनाक था.

Bihar News: मधेपुरा DM की कार ने 4 लोगों को कुचला; 3 की मौत, उग्र हुई भीड़

Bihar Accident: बिहार के मधेपुरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. DM की गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और चीख-पुकार मच गई. वहां का मंजर बेहद खौफनाक था. सड़क पर तीन लोगों की लाशें बिखरी पड़ी थी. जानकारी के मुताबिक, जिस समय घटना घटी, उस वक्त कार में डीएम मधेपुरा मौजूद नहीं थे. 

हादसे के फौरन बाद घटनास्थल के आस-पास इलाकों से लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी करने लगी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने की कोशिश की.  

जानकारी के मुताबिक, DM विजय प्रकाश मीणा की कार पटना से मधेपुरा लौट रही थी, तभी मधुबनी के फुलपरास थाना इलाके में NH-57 पर डीएम की कार ने चार लोगों को उसने कुचल दिया. जिससे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है. जबकि एक शख्स की हालात गंभीर बताई जा रही है. जिला DPRO ने बताया कि हादसे के वक्त डीएम कार में मौजूद नहीं थे. 

वहीं, हादसे के बाद गुस्साइ भीड़ ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया. इसके बाद लोगों को शांत कराया गया. इस घटना की जानकारी देते हुए DPRO कुंदन कुमार सिंह ने कहा, "गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी. ये हादसा कैसे हुआ है. इसकी जांच की जा रही है."

Zee Salaam Live TV

Trending news