Bihar: भोजपुरी गायिका गा रही थी गाना; तभी अचानक लगी गोली, मचा भगदड़
Advertisement

Bihar: भोजपुरी गायिका गा रही थी गाना; तभी अचानक लगी गोली, मचा भगदड़

Bihar: बिहार के सारण में भोजपुरी ( Bhojpuri Singer )  गायिका निशा उपाध्याय ( Singer Nisha Upadhyay ) को लगने से  वह जख्मी हो गई है.फायरिंग करने वाले के खोज में पुलिस जुटी हुई है. और पुलिस इस संबंध में आयोजनकर्ता से भी पूछताछ कर रही है.

 

Bihar: भोजपुरी गायिका गा रही थी गाना; तभी अचानक लगी गोली, मचा भगदड़

Bihar: बिहार के सारण में भोजपुरी ( Bhojpuri Singer )  गायिका निशा उपाध्याय ( Singer Nisha Upadhyay ) को लगने से  वह जख्मी हो गई है. ये फायरिंग इस समय हुई जब निशा उपाध्याय सारण के जनता बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुरवा गांव के कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती दे रही थी.  शो के दौरान कथित तौर पर हर्ष फायरिंग में गोली लगने से वो जख्मी हो गई है. पुलिस  ने बताया के ये घटना मंगलवार को घटी है और शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह सामने आया है.

पुलिस ने बताया कि गायिका के बाईं जांघ में  पर चोट लगी थी जिसके बाद उसे पटना के एक निजी अस्पताल में कराया गया था. जनता बाजार के पुलिस थाना के एसएचओ नसरुद्दीन खान ने बताया कि इस बाबत अभी तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई  हैं. सभी जानकारी मुझे सोशल मीडिया से प्राप्त हई थी. इस घटना को लेकर के आगे की जानकारी जुटाई जा रही है. गायिका की हालत अब स्थिर है. 

मंत्री जितेंद्र कुमार राय ने कहा
इस घटना पर बिहार के कला एवं संस्कृति मंत्री जितेंद्र कुमार राय ( Jitendra kumar rai ) निंदा की और कहा कि  जश्न में फायरिंग करना एक अपराध है और लोगों को इसे समझना चाहिए. 

यह घटना बहुत निंदनीय है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए. और लोगों को पता होना चाहिए कि सार्वजनिक समारोहों, धार्मिक स्थलों, शादियों या अन्य समारोहों में लाइसेंसी बंदूकों से भी हर्ष फायरिंग एक अपराध है.और आपराधी को दण्डित किया जाए. इस घटना पर मंत्री ने कहा कि मुझे यकीन है कि पुलिस इस बात की जांच करेगी कि घटना कैसे हुई. गोलीबारी में कौन-कौन शामिल थे और गोली कैसे चली.

दूध पीने के ये 10 फायदे, कर देंगे आपको हैरान

पुलिस ने जांच में जुटी
फायरिंग करने वाले के खोज में पुलिस जुटी हुई है. और पुलिस इस संबंध में आयोजनकर्ता से भी पूछताछ कर रही है.

Trending news