Bihar News: मुंबई से असम जा रहा था हवाई जहाज, मोतिहारी में फ्लाईओवर के नीचे फंसा; VIDEO
Advertisement

Bihar News: मुंबई से असम जा रहा था हवाई जहाज, मोतिहारी में फ्लाईओवर के नीचे फंसा; VIDEO

Motihari Airplane News: बिहार के मोतिहारी जिले में फ्लाईओवर के नीचे हवाई जहाज फंस गया. जिसके बाद पूरे शहर में अफरातफरी मच गई. फंसे हवाई जहाज को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.   

 

 Bihar News: मुंबई से असम जा रहा था हवाई जहाज, मोतिहारी में फ्लाईओवर के नीचे फंसा; VIDEO

Motihari news: बिहार के मोतिहारी जिले में 29 दिसंबर की सुबह पिपराकोठी ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज की पूरी बॉडी फंस गई. जैसे ही बॉडी फ्लाईओवर फंसी अफरातफरी मच गई. इस माजरा को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गई. प्लेन की बॉडी फंसे होने की वजह नेशनल हाईवे पर आवागमन 2 घंटे से ज्यादा बाधित रही.    

ट्रक पर लोड थी प्लेन की बॉडी
पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर हवाई जहाज की बॉडी को निकलवाने में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, प्लेन की बॉडी को ट्रक पर लोड कर मुंबई से असम लेकर जा रही थी. इसी दौरान ट्रक जैसे ही बॉडी लेकर फ्लाईओवर के नीचे पहुंची वो बॉडी फंस गया.

काफी मशक्कत से निकला प्लेन की बॉडी
इस घटनाक्रम के दौरान वहां पर जमा भीड़ ने प्लेन के साथ वीडियो बनाई और सेल्फी ली. वीडियो में देख सकते हैं कि हवाई जहाज का उपरी हिस्सा पूरी तरह से फ्लाईओवर में फंसा हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों कन बताया कि ट्रक के ड्राइवर को पुल के ऊंचाई का सही अंदाजा नहीं लगा और उसने ट्रक को पुल के नीचे से पार करने की कोशिश की.

लेकिन प्लेन की बॉडी फ्लाईओवर में फंस गया. हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद ट्रक के टायर से हवा निकालकर ट्रक को पार कराया. 

वहीं, इस मामले पर पिपराकोठी SHO मनोज कुमार सिंह ने कहा, "कबाड़ के हवाई जहाज की बॉडी ट्रक पर लोड की गई थी, जो मुंबई से असम जा रहा था. ट्रक पिपराकोठी फ्लाईओवर के नीचे ट्रक फंस गई थी. जिसके बाद ट्रक के सभी पहियों की हवा निकालकर ट्रक को पर करया गया. इसके बाद हाईवे पर आवागमन शुरू हो पाई".

Trending news