बड़ा हादसा! जम्मू व कश्मीर में खाई में गिरी बस, 36 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1960120

बड़ा हादसा! जम्मू व कश्मीर में खाई में गिरी बस, 36 लोगों की हुई मौत

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां जिला डोडा में एक बस खाई में गिर गई जिसके नतीजे में 36 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. 

बड़ा हादसा! जम्मू व कश्मीर में खाई में गिरी बस, 36 लोगों की हुई मौत

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में बुधवार को एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम 36 यात्रियों की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा अस्सार इलाके में हुआ. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के तुरंत बाद बड़े पैमाने पर बचाव अभियान शुरू किया गया.

शुरूआती जांच के मुताबिक, एक यात्री बस अस्सार डोडा में सड़क पर चल रही थी जब वह खाई में गिर गई. रिपोर्टों के मुताबिक, दुर्घटना में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है, प्रारंभिक रिपोर्टों में छह से ज्यादा लोगों की मौत और दर्जनों यात्रियों के घायल होने की आशंका है, जिनमें से अधिकांश की हालत गंभीर है.

यह भी पढ़ें: Al Shifa Hospital में घुसी इजरायली सेना को क्या मिला ?

बस किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी तभी वह सड़क से उतर गई और लगभग 250 मीटर नीचे गिर गई. पुलिस और बचाव दल सहित स्थानीय अधिकारी बचाव अभियान शुरू करने और त्रासदी की सीमा का आकलन करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. डोडा में पुलिस नियंत्रण कक्ष की प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि मरने वालों की संख्या 20 या उससे भी अधिक हो सकती है.

पुलिस नियंत्रण कक्ष डोडा के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक “एक यात्री बस, किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी, डोडा जिले के असार इलाके में ट्रुंगल के पास सड़क से उतरकर 250 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई. हादसे में कई यात्रियों के मारे जाने की आशंका है."

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaa.in पर जाएं.

Trending news