5 राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आया ओवैसी का रिएक्शन, KCR पर भी बोले
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1907119

5 राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आया ओवैसी का रिएक्शन, KCR पर भी बोले

इलेक्शन कमीशन ने पांच राज्यों में विधानसभा इलेक्शन की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इसके बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का रिएक्शन आया है.

5 राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आया ओवैसी का रिएक्शन, KCR पर भी बोले

Owaisi on Five States Election: इलेक्शन कमीशन ने पांच राज्यों में विधानसभा इलेक्शन का ऐलान कर दिया है. मिजोरम में 7 नवंबर, छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर, मध्य प्रदेश में 17, राजस्थान 23 नवंबर और तेलंगाना 30 नवंबर तारीखों को इलेक्शन होंगे. इलेक्शन 7 नवंबर को शुरू होंगे और 5 नवंबर को खत्म हो जाएंगे. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. इलेक्शन की तारीखों के ऐलान के बाद AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपना रिएक्शन दिया है.

चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ओवैसी का रिएक्शन

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है "तेलंगाना और राजस्थान में होने वाले चुनाव की तारीखें सामने आ गई हैं. हमने राजस्थान के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. तेलंगाना के लिए भी जल्द ही प्रत्याशियों का ऐलान किया जाएगा." उन्होंने कहा कि "हम इस इलेक्शन में कोशिश करेंगे कि अल्पसंख्यकों और दलितों का राजनीतिक नेतृत्व बढ़े. हमें उम्मीद है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर एक बार फिर से सत्ता में लौटेंगे." उन्होंने ये भी कहा कि "हमारी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है. चुनाव जीतने के लिए हम लोग लगे हुए हैं. हम लोग आराम से चुनाव लड़ेंगे. " AIMIM और KCR की पार्टी BRS तेलंगाना में गठबंधन में हैं.

ओवैसी ने कही थी तीसरे मोर्चे की बात

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने तीसरे मोर्चे की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि "INDIA गठबंधन में मुझे आमंत्रित नहीं किए जाने पर कोई परवाह नहीं है." अपोजिशन पार्टियों के गठबंधन पर ओवैसी ने कहा था कि “बसपा चीफ मायावती, तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव और पूर्वोत्तर और महाराष्ट्र की कई पार्टियां भी इस गठबंधन में शामिल नहीं हैं. हमने तेलंगाना के सीएम केसीआर से आगे बढ़ने व तीसरा मोर्चा बनाने और इसमें कई दलों को शामिल करने के लिए कहा है, अभी एक राजनीतिक शून्यता है जो केसीआर के अगुआई करने पर भर जाएगा. इंडिया गठबंधन इस जीरो को भरने में सक्षम नहीं है.''

Trending news