Anju Pakistan: अंजू के खिलाफ ये एक्शन लेगा पति अरविंद, बोला- सरकार को करना चाहिए ऐसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1799470

Anju Pakistan: अंजू के खिलाफ ये एक्शन लेगा पति अरविंद, बोला- सरकार को करना चाहिए ऐसा

Anju Pakistan: अंजू इस वक्त पाकिस्तान में है और उसने निकाह कर लिया है. अब उसके पति का बयान आया है और उसने अंजू के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है. पढ़ें पूरी खबर

Anju Pakistan: अंजू के खिलाफ ये एक्शन लेगा पति अरविंद, बोला- सरकार को करना चाहिए ऐसा

Anju Pakistan: अंजू अरविंद को छोड़कर पाकिस्तान चली गई है और उसने नसरुल्लाह नाम के शख्स से शादी कर ली है. अंजू के हिंदुस्तान में दो बच्चे हैं जो अब बिना मां के हो गए हैं. अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद पति अरविंद का बयान आया है. बता दें अंजू ने दावा किया था कि उसका तलाक होने वाला है और मामला कोर्ट में है. वहीं इस मामले में पति अरविंद का कहना है कि आज तक उसे इस मामले में कोई अदालत से नोटिस नहीं आया है.

अंजू के पति अरविंद ने क्या कहा?

मीडिया से बातचीत के दौरान अरविंद ने कहा कि अंजू ने तीन साल पहले तलाक के कागजात दिल्ली में जमा किए थे. लेकिन मुझे कोर्ट की ओर से अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है. कागजो में वह अब भी मेरी पत्नी है. कानून के अनुसार वह अब भी विवाहिता है. ऐसे में वह किसी और से शादी नहीं कर सकती. सरकार को इस मामले की जांच करानी चाहिए. इसके साथ ही अरविंद का कहना है कि सरकार को उसके दस्तावेजों की भी जांच करनी चाहिए. पता नहीं पाकिस्तान जाने के लिए उसने कौनसे फर्जी दस्तावेज दिए.

सरकार से की ये अपील

दस्तावेजों की जांच के अलावा अरविंद ने सरकार से गुजारिश की है कि अंजू के पासपोर्ट को रद्द कर देना चाहिए. जैसे ही वह भारत वापस लौटेगी वह उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगा. जानकारी के लिए बता दें अंजू राजस्थान में रहती थी, उसने पति को पाकिस्तान जाने के बाद जानकारी दी थी कि वह अपनी दोस्त के घर जयपुर आई है. लेकिन बाद में वीडियो सामने आईं तो पति के होश उड़ गए.

लड़की के पिता को भेजा वीडियो

अंजू ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह जल्द ही भारत वापस आएगी. हालांकि बाद में जब निकाह हुआ तो पति पूरी तरह से टूट गया. उसने वीडियो लड़की के पिता को भेजा. जिसपर उन्होंने लाचार होकर कहा कि कि मैं इसमें क्या कर सकता हूं. पिता ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि वह जिस दिन पाकिस्तान गई थी वह उसी दिन उनके लिए मर गई थी.

बेटी ने मां मानने से किया इंकार

मां के इस फैसले से बच्चों पर भी काफी असर पड़ा है. बेटी काफी दुखी है अरविंद ने जानकारी दी कि उसने अंजू को मां मानने से इंकार कर दिया है. अगर अंजू वापस भी आती है तो वह उसे स्वीकार नहीं करेगा. इसके साथ ही अरविंद से जब अंजू के  दिमागी तवाजुन खराब होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्ट्रेस में रहती थी, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी.

Trending news