Narendranath Razdan passes away: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का निधन
Advertisement

Narendranath Razdan passes away: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का निधन

Soni Razdan Father passes awa: आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान ने अपने नाना और पिता के मौत की सूचना अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी है. वह 94 साल के थे. 

नरेंद्रनाथ राजदान

मुंबईः बॉलीवुड अदाकारा, निर्देशक महेश भट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट के नाना और नरेंद्रनाथ राजदान का  बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 94 साल के थे. आलिया भट की मां सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के निधन की खबर शेयर की है. नरेंद्रनाथ राजदान कुछ समय से अस्वस्थ थे और कुछ समय पहले उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अभिनेत्री सोनी राजदान ने उन्हें “एक शौकीन गोल्फर, संगीत प्रेमी और अपनी जिंदगी की रौश्नी” बताते हुए लिखा कि उनका परिवार भाग्यशाली है कि उनके जैसे नेकदिल और सब को प्यार करने वाले इंसान का सभी को आशीर्वाद मिला.

पेशे से वास्तुकार रहे नरेंद्रनाथ राजदान का 95वें जन्मदिन से 15 दिन पहले निधन हो गया. आलिया भट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाना के जन्मदिन के जश्न वाला पुराना वीडियो शेयर किया था. आलिया भट ने लिखा, “93 तक गोल्फ खेला. 93 तक काम किया. सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया. बेहतरीन कहानियां सुनाईं. वायलिन बजाया. अपनी परनातिन के साथ खेला. क्रिकेट से प्यार किया. स्केचिंग से प्यार किया. परिवार और आखिरी पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया.” 

आलिया भट ने लिखा, "मेरा दिल दुखी है, लेकिन खुश भी है, क्योंकि मेरे नाना ने हमें ढेर सारी खुशियां दीं और इसके लिए हम धन्य और उनके आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है.” 

Zee Salaam

Trending news