मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर लगाए गंभीर इल्जाम
Advertisement

मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर लगाए गंभीर इल्जाम

Ghazipur News: सपा के चीफ अखिलेश यादव ने आज यानी 7 अप्रैल को पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलने गाजीपुर में मौजूद उनके घर पहुंचे, जहां उन्होंने सरकार पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं.

मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर लगाए गंभीर इल्जाम

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा के चीफ अखिलेश यादव ने आज यानी 7 अप्रैल को पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलने गाजीपुर में मौजूद उनके घर पहुंचे, जहां, अखिलेश यादव ने अफजाल अंसारी समेत पूरे परिवार से मुलाकात की. 

अखिलेश यादव ने क्या कहा?
मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है. उन्होंने कहा, "मैं परिवार के सभी सदस्यों से मिला हूं. दुख की इस घड़ी में परिवार के सदस्यों से मिलकर जा रहा हूं. जो घटना हुई है, वो शॉकिंग है, सबके लिए. ये तब और शॉकिंग है, जब मुख्तार अंसारी ने खुद कहा था कि उन्हें जहर दिया जा रहा है."

परिवार के साथ है खड़े
अखिलेश यादव ने आगे कहा, "हमें उम्मीद है कि सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा. मेरे साथ मनु और उमर अंसारी खड़े हैं, क्या इनके परदादा की आजादी की लड़ाई में कोई भूमिका नहीं थी? इन बातों को सरकार छिपाना चाहती है. कभी-कभी दूर बैठे लोगों को इस बात का अहसास नहीं होता कि वे कैसे थे. जो छवि दिखाई गई, वे वैसे नहीं थे. यह परिवार आज भी गरीबों के कल्याण में लगा हुआ है. यही वजह है कि हजारों की संख्या में लोग यहां जुटे और उन्होंने परिवार को संदेश दिया कि वे इस समय में उनके साथ खड़े हैं."

सरकार पर लगाया ये बड़ा इल्जाम
उन्होंने कहा, "हम कैसे कर सकते हैं, मान लीजिए कि यह स्वाभाविक मौत थी? यहां तक ​​कि रूस में भी विपक्ष के लीडर को जेल के अंदर जहर देकर मार दिया गया था."

Trending news