Aashiqui की एक्ट्रेस ने India Idol शो पर लगाया गंभीर आरोप; पढ़ें पूरा मामला
Advertisement

Aashiqui की एक्ट्रेस ने India Idol शो पर लगाया गंभीर आरोप; पढ़ें पूरा मामला

India Idol Controversy: इंडियन आइडल फेमस शो से एक है. लेकिन फेमस फिल्म आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाया है. आपको बता दें इंडियन आइडल में आशिकी की पूरी टीम पहुंची थी.

Aashiqui की एक्ट्रेस ने India Idol शो पर लगाया गंभीर आरोप; पढ़ें पूरा मामला

India Idol Controversy: फेमस शो इंडियन आइडल में एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिलता है. इस शो का नया सीज़न टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. शो पर कंटेस्टेंट की हौसला अफ़ज़ाई के लिए कभी-कभी गेस्ट को बुलाया जाता है. कई बार फिल्मी सितारे शो को प्रमोट करने भी आते हैं. इसी तरह इस बार फिल्म 'आशिकी; की टीम को बुलाया गया था. जिमसें  राहुल रॉय (Rahul Roy) और अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) भी शामिल थे. शो अच्छे से शूट हुआ लेकिन अब आशिकी की एक्ट्रेस ने शो के मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाया है.

आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने लगाया बड़ा आरोप

आपको बता दें इंडियन आइडल के इस शो में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल, दीपक तिजोरी और कुमार सानु ने शिरकत की थी. राहुल और दीपक के बगल में अनु अग्रवाल बैठी थीं. एक्ट्रेस का आरोप है कि जब शो एयर हुआ तो वह उसमें नहीं दिखाईं दी. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए अनु ने बताया कि वह शो के मेकर्स से काफी अपसेट हैं.

यह भी पढ़ें:Shraddha Murder Case में फॉरेंसिक टीम ने दी चौंका देने वाली जानकारी; बड़ा शातिर था आफताब

अनु ने कही ये बात

अनु अग्रवाल का कहना है कि उन्हें जितना शूट किया गया उतना टीवी पर नहीं दिखाया गया. शो से वो पूरा हिस्सा ही हटा दिया गया. इंडियन आइडल के मेकर्स ने शो में इन्वाइट करने के बाद उनके कई सीन्स को काट दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि वह इसे इशू नहीं बनाएंगी क्योंकि वह इसे इगो पर नहीं ले रही हैं.

शो को लेकर कही ये बात

अनु अग्रवाल ने शो और सिंगर्स की काफी तारीफ की. उन्होने कहा शो पर जाकर, सिंगर्स की कहानी और उनके गाने सुनकर बहुत अच्छा लगा है. उन्होंने सभी को अच्छा करने के लिए मोटिवेट भी किया है; आपको बता दें आशिकी अपने टाइम की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म का क्रेज़ काफी वक्त तक रहा था,

Trending news