AAP Protests in Delhi: आज BJP और AAP एक दूसरे के हेडक्वार्टर के सामने क्यों करेंगे प्रोटेस्ट? जानें मामला
Advertisement

AAP Protests in Delhi: आज BJP और AAP एक दूसरे के हेडक्वार्टर के सामने क्यों करेंगे प्रोटेस्ट? जानें मामला

AAP Protests in Delhi: आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एक दूसरे के हेडक्वार्ट्स के सामने प्रोटेस्ट करने वाले हैं. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी है. जानें पूरा मामला

AAP Protests in Delhi: आज BJP और AAP एक दूसरे के हेडक्वार्टर के सामने क्यों करेंगे प्रोटेस्ट? जानें मामला

AAP Protests in Delhi: दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि वह अलर्ट पर है और आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जरिए नियोजित प्रदर्शनों के मद्देनजर आईटीओ सहित शहर के बीच के हिस्सों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें आप ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में कथित धोखाधड़ी को लेकर भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है, जबकि भाजपा ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ आप कार्यालय के पास प्रदर्शन करेगी.

अरविंद केजरीवाल लेंगे प्रोटेस्ट में हिस्सा

बतााया जा रहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के चीफ मिनिस्टर भगवंत मान इस प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने वाले हैं. संयोग से, विरोध उसी दिन होगा जब ईडी ने केजरीवाल को कथित दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़ी अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में उसके सामने पेश होने के लिए कहा है. पुलिस ने कहा है कि दोनों पार्टीज को प्रोटेस्ट निकालने के लिए उन्होंने कोई इजाजत नहीं दी है.

डाइवर्ट किया गया ट्रैफिक

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया,"पुलिस ने प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी है. पुलिस को दिल्ली के कई इलाकों और पंजाब से भी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के आने की सूचना मिली है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यातायात को दीन दयाल उपाध्याय मार्ग से दूसरे मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा. 

पुलिस ने कहा, “लगभग 1000 दिल्ली पुलिस कर्मी और अर्धसैनिक बल तैनात किए जाएंगे. दिल्ली बीजेपी ने भी 2 फरवरी को AAP मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है, पुलिस ने उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया है. एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि वे विरोध प्रदर्शन और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करेंगे.

Trending news