टीचर ने क्लास में फाड़ा छात्रा का हिजाब, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1908993

टीचर ने क्लास में फाड़ा छात्रा का हिजाब, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

जम्मू व कश्मीर के जिला बांडीपुरा में एक टीचर की तरफ से एक स्टूडेंट का हिजाब फाड़े जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुल्जिम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में जांच की जा रही है.

टीचर ने क्लास में फाड़ा छात्रा का हिजाब, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर के जिला बांडीपुरा में मंगल के दिन एक टीचर ने एक छात्रा का हिजाब नोच दिया. इसके बाद टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अफसरों के सूत्रों ने बताया कि एक छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि जब वह क्लास में बैठी थी तो एक टीचर उसके पास आया और जबरन उसका हिजाब उतारकर फाड़ दिया.

टीचर ने पहले भी बच्चों को किया परेशान

छात्रा का इल्जाम है कि कि वही टीचर कुछ वक्त पहले उसे और उसके सहपाठियों को परेशान कर रहा था, लेकिन आज उसने जबरन उसका हिजाब हटा दिया. छात्रा ने बताया कि उसने पहले अपने माता-पिता से उत्पीड़न के मामले पर पहले ही बातचीत की थी.

यह भी पढ़ें: J&K: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, तीन मजदूरों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

लड़की ने पहले की थी शिकायत

सूत्रों ने कहा, "एक मौके पर जब लड़की की मां इस मामले के ताल्लुक से स्कूल गई, तो मुल्जिम टीचर ने उसका सामना किया और उस पर चिल्लाया और स्कूल परिसर में उसकी मौजूदगी पर सवाल उठाया." उनके मुताबिक "छात्रा ने कहा कि उसने बार-बार स्कूल के प्रिंसिपल और दूसरे स्टाफ मेंबरों को इस मुद्दे की जानकारी दी थी, लेकिन अफसोस की बात है कि कभी कोई कार्रवाई नहीं की गई."

दर्ज हुआ मामला

बांडीपुरा के पुलिस स्टेशन में इस ताल्लुक से आईपीसी की सेक्शन 354 और 9/10 पोक्सो एक्ट की तहत केस दर्ज किया गया है. आगे की जांच की जा रही है. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news