UP News: SP लीडर आज़म ख़ान और उनके क़रीबियों पर IT का शिकंजा; दूसरे दिन भी रेड जारी, दस्तावेज़ बरामद
Advertisement

UP News: SP लीडर आज़म ख़ान और उनके क़रीबियों पर IT का शिकंजा; दूसरे दिन भी रेड जारी, दस्तावेज़ बरामद

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर आज़म ख़ान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी के सीतापुर में आजम खान के करीबी एमएफ जैदी के ठिकानों पर दूसरे दिन भी आईटी की रेड का सिलसिला लगातार जारी है. 

UP News: SP लीडर आज़म ख़ान और उनके क़रीबियों पर IT का शिकंजा; दूसरे दिन भी रेड जारी, दस्तावेज़ बरामद

Azam Khan IT Raid: समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर आज़म ख़ान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी के सीतापुर में आजम खान के करीबी एमएफ जैदी के ठिकानों पर दूसरे दिन भी आईटी की रेड का सिलसिला लगातार जारी है. इनकम टैक्स की टीम को इस ऑपरेशन के दौरान कई अहम दस्तावेज बरामद हुए हैं. इतना ही नहीं आजम खान के अल जौहर ट्रस्ट से लेनदेन की बात भी सामने आई है. इसको लेकर आईटी की टीम लगातार रीजेंसी मैनेजमेंट एंड इंस्टिट्यूट टेक्नोलॉजी और मयूर होटल शाहिद रीजेंसी पब्लिक स्कूल में आईटी की टीम की छापेमारी जारी है. सपा नेता आज़म खान के करीबी एमएफ जैदी की भी मुश्किल बढ़ती दिखाई दे रही हैं.

दूसरे दिन छापेमारी जारी
उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री आजम खां और उसके करीबियों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी लगातार दूसरे दिन भी चल रही है. मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में भी आयकर विभाग की टीम जल निगम के पूर्व इंजीनियर जकीउर्रहमान के घर पर छापेमार कर रही है.पूर्व मंत्री आजम खां के करीबी एमएफ जैदी के घर के अलावा उनके कई ठिकानों पर बुधवार को आयकर विभाग की दिल्ली और बरेली की ज्वाइंट टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीमों ने कोना-कोना खंगाला और कई अहम दस्तावेज को अपने कब्जे में लिए.

दिल्ली और बरेली की ज्वाइंट टीम की छापेमारी
पूर्व मंत्री आजम खां के करीबी एमएफ जैदी के घर के अलावा उनके कई ठिकानों पर बुधवार को आयकर विभाग की दिल्ली और बरेली की ज्वाइंट टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीमों ने कोना-कोना खंगाला और कई अहम दस्तावेज को अपने कब्जे में लिया. इसके अलावा टीम ने अकाउंट की डिटेल को भी खंगाला. जौहर यूनिवर्सिटी से एमएफ जैदी के खातों को भेजी गई रकम को छापेमारी की वजह बताया जा रहा है. बहरहाल, आईटी की टीम लगातार छापेमारी में जुटी हुई है.

Watch Live TV

Trending news