Asaduddin Owaisi: ओवैसी के आवास पर फिर हुआ हमला? पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1824004

Asaduddin Owaisi: ओवैसी के आवास पर फिर हुआ हमला? पुलिस जांच में जुटी

Asaduddin Owaisi: सांसद असदुद्दीन ओवैसी (MP Owaisi)के घर के दरवाजे पर लगे शीशे टूटे हुए पाए गए है. असदुद्दीन ओवैसी ने इसी साल फरवरी में इल्जाम लगाया था कि दिल्ली में स्थित उनके आवास पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था.

Asaduddin Owaisi: ओवैसी के आवास पर फिर हुआ हमला? पुलिस जांच में जुटी

Asaduddin Owaisi: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली स्थित आवास पर हमला होने की अशंका जताई जा रही है. सांसद ओवैसी (MP Owaisi)के घर के दरवाजे पर लगे शीशे टूटे हुए पाए गए है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इसकी जानकारी आज यानी सोमवार को दी है. 

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि टूटे शीशों के आसपास कोई पत्थर या कोई अन्य चीज नहीं मिली है. अधिकारी ने कहा, "पुलिस इलाके की छानबीन कर रही है. और आगे जांच जारी है."  बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने इसी साल फरवरी में इल्जाम लगाया था कि दिल्ली में स्थित उनके आवास पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था और दावा किया था कि 2014 के बाद से यह इस तरह की चौथी घटना है. 

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इल्जाम लगाया था कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया. उन्होंने कहा, "मैं बीती रात 11 बजकर 30 मिनट पर बजे अपने आवास पर पहुंचा. लौटने पर मैंने देखा कि खिड़कियों के शीशे टूटे थे और चारों ओर पत्थर पड़े हुए थे. मेरे घर पर काम करने वाले शख्स ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5 बजकर 30 मिनट पर निवास पर पत्थर फेंके थे. यह मेरे  आवास पर चौथा हमला है. मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं. उनके जरिए पुलिस बदमाशों तक पहुंच सकती है. दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए."

Zee Salaam

Trending news