IPL 2023: रॉबिन उथप्पा ने बताया, कौन होने वाला है इंडिन क्रिकेट टी का अगला सुपरस्टार
Advertisement

IPL 2023: रॉबिन उथप्पा ने बताया, कौन होने वाला है इंडिन क्रिकेट टी का अगला सुपरस्टार

IPL 2023: आईपीएल में एक प्लेयर का प्रदर्शन देखकर रॉबिन उथप्पा ने भविष्यवाणी कर दी है. उनका कहन है कि ये प्लेयर भारतीय क्रिकेट टीम का आने वाला सुपरस्टार है.

IPL 2023: रॉबिन उथप्पा ने बताया, कौन होने वाला है इंडिन क्रिकेट टी का अगला सुपरस्टार

IPL 2023: भारत के पूर्व  क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा का एक बयान काफी सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. उन्होंने उस प्लेयर का जिक्र किया है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का आने वाला सुपरस्टार है. आपको जानकारी के लिए बता दें रॉबिन उथप्पा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी ओडीआई जुलाई 2015 में खेला था. फिलहाल आईपीएल जारी है और इस दौरान रॉबिन ने एक प्लेयर की परफॉर्मेंस को देखा. जिसके बाद उन्होंने ये बयान दिया है.

कौन है वह प्लेयर?

रॉबिन उथप्पा का मानना है कि यशस्वी जैसवाल भारत के अगले सुपरस्टार होने वाले हैं. बता दें यशस्वी ने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहतरीन शतक जड़ा था. जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है. यशस्वी ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 124 रन जड़े थे. जिसकी वजह से टीम का स्कोर 213 था. नुकसान होने के बाद भी यशस्वी की इनिंग्स की काफी तारीफ हुई थी.

क्या बोले रॉबिन उथप्पा?

जियो सिनेमा आईपीएल एक्सपर्ट रॉबिन उथप्पा का कहना है- "वह भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार्स में से एक हैं. उन्होंने शुरू से ही अपना इरादा दिखाया है. निडर बल्लेबाजी, वह काफी हिम्मत वाला काम है जिस तरह से वह इसे अप्रोच करते हैं. उन्होंने इस सीजन में पूरी मेहनत की है और मेहनत ही रंग लाती है.

क्या है यशस्वी जैसवाल के स्टैट्स

आपको जानकारी के लिए बता दें यशस्वी जैसवाल ने आईपीएल में 32 इनिंग्स खेली हैं. जिसमें उन्होंने 975 रन बनाए हैं. यशस्वी का आईपीएल में हाईयेस्ट स्कोर 124 रन रहा है. अगर बात करें एवरेज रन रेट की तो वह 3.47 है.  जैसवाल का स्ट्राइक रेट 144.66 है और उन्होंने 118 चौके और 40 छक्के जड़े हैं. आने वाले दिनों में वह कैसा परपफॉर्म करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. बता दें आईपीएल 2023 जारी है, राजस्थान ने 9 में से 5 मैच जीते हैं और टीम तीसरे स्थान पर है.

Trending news