रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका क्यों हो रहीं ट्रोल? वीडियो पर किए भद्दे कमेंट्स
Advertisement

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका क्यों हो रहीं ट्रोल? वीडियो पर किए भद्दे कमेंट्स

Dipika Chikhlia: दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभाया था. लोगों ने उनको काफी पसंद किया था. ट्रोलर्स दीपिका की एक वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं जिसमें उन्होंने ग्रीन ड्रेस और हाई हील्स पहनी हैं.

 

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका क्यों हो रहीं ट्रोल? वीडियो पर किए भद्दे कमेंट्स

Dipika Chikhlia: आजकल सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का ट्रेंड इतना बढ़ गया है कि यूज़र्स आए दिन किसी ना किसी सेलेब्रिटी को ट्रोल करते ही रहते हैं. रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) भी ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें: शम्मी पर शादी का चढ़ा ऐसा जुनून, सिंदूर नहीं मिला तो लिपस्टिक से भर दी मांग

आख़िर क्यों किया जा रहा है ट्रोल

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वह जिस वीडियो के लिए ट्रोल हो रही हैं उसमें उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस और हाई हील्स सैंडल पहनी हैं. साथ ही वीडियो के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, ‘चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन’. दीपिका चिखलिया की यह वीडियो देखकर फैंस उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं. किसी ने कमेंट में लिखा है, ‘अब भई ये क्या सीन है’. एक यूज़र ने लिखा है, ‘आपको सभी सीता मैया के रूप में देखते हैं, प्लीज़ इस तरह के वीडियो मत डाला कीजिए.’ हद तो तब हो गई जब एक ट्रोलर ने लिखा, ‘आपकी इस तरह की वीडियो पोस्ट से माता सीता की आपकी छवि खराब होगी.’

यह भी देखें: अपने पंजाबी लुक में नज़र आईं अवनीत कौर, जमकर किया भांगड़ा

फैंस ने सपोर्ट भी किया

दीपिका चिखलिया के फैंस ने उनकी सपोर्ट में ट्रोलर्स को जवाब भी दिया. एक फैंस ने कमेंट में ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘उन्होंने सीता मैया का केवल किरदार निभाया था. अब आप उन्हें भगवान समझ बैठे हैं, तो ये आपकी गलती है. आप अपना इलाज कराएं. एक्टर्स को भी नॉर्मल लाइफ जीने का पूरा हक है’.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने 1987 में आई रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभाया था. इसे उस वक्त के टी.वी. चैनल दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया गया था. 2020 में कोविड के चलते लॉकडाउन में लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए रामायण को फिर से टेलिकास्ट किया गया था. दीपिका चिखलिया ने सीता माता के किरदार से सबका दिल जीत लिया था.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news