पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की हुई सगाई, देखें रोका सेरेमनी की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2086163

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की हुई सगाई, देखें रोका सेरेमनी की तस्वीरें

बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की आखिरकार सगाई हो गई है. इस जोड़े की रोका तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं और प्रशंसक इस पर प्यार बरसा रहे हैं.

 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की हुई सगाई, देखें रोका सेरेमनी की तस्वीरें

काफी सालों से डेटिंग कर रहे लवबर्डस पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने सगाई कर ली है. लेकिन अभी तक दोनों ने आधिकारिक तौर पर इसके बारे में नहीं बताया है, लेकिन पुलकित ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर समारोह की एक झलक दिखाई.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की रोका सेरेमनी

रिया लूथरा नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि अभिनेत्री सुनहरे बॉर्डर वाली शाही नीले रंग की अनारकली पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है, जिसे उन्होंने जालीदार दुपट्टे के साथ पहना है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और गोल्डन मोजरी से अपने लुक को पूरा किया. दूसरी ओर पुलकित सफेद कुर्ते में काले फूलों के प्रिंट के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

तस्वीरों में यह जोड़ा बेहद खुश लग रहा था और इन सभी तस्वीरों में पुलकित कृति को गले लगाते हुए नजर आ रहे थे. पहली फोटो में कपल्स दोस्तों और परिवार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है. दूसरी तस्वीर में हम उनकी अंगूठियों को पास से देख सकते हैं. आखिरी में एक बार फिर से युगल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ खुशी से पोज़ देते हुए दिखाया गया है क्योंकि उन सभी के चेहरे पर मुस्कान है. हालांकि इस जोड़े ने रोका सेरेमनी के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन तस्वीरों से साफ है कि ये जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का वर्कफ्रंट

अपने हालिया पेशेवर प्रयासों में, पुलकित फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म का हिस्सा थे. फुकरे 3 में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी सहित प्रभावशाली कलाकार शामिल थे.

वर्तमान में, कृति खरबंदा अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित रिस्की रोमियो नामक एक नव-नोयर कॉमिक त्रासदी के लिए तैयार हो रही हैं, जहां वह सनी सिंह के साथ स्क्रीन साझा करती हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार लोकप्रिय अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 14 फेरे में देखा गया था.

Trending news