जेल में 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर गुज़ारा करके KRK ने घटाया 10 किलो वज़न
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1349940

जेल में 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर गुज़ारा करके KRK ने घटाया 10 किलो वज़न

हाल ही में एक्टर और बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने नए ट्वीट में 10 किलो वज़न घटने का दावा किया है साथ उसकी वजह भी बताई है.

जेल में 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर गुज़ारा करके KRK ने घटाया 10 किलो वज़न

एक्टर और बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था, जिसके कुछ दिनों बाद उन्हें ज़मानत भी मिल गई थी. जेल से बाहर आने के बाद अब वह हर रोज़ ट्वीट्स करते रहते हैं. हाल ही में केआरके ने दावा किया है कि उन्होंने 10 दिन तक जेल में सिर्फ पानी पीकर गुज़ारा किया है. वह जेल में बिताए 10 दिनों को बताते रहते है.

यह भी पढ़ें: पति की इस बात का इंकार करने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया फैवीक्विक

बता दें कि कमाल राशिद खान को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. 14 दीन तक केआरके न्यायिक हिरासत में रहे. गिरफ्तारी की वजह थी उनका विवादित ट्वीट. साल 2020 में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर केस दर्ज हुआ था साथ ही साल 2021 में केआरके पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला भी दर्ज किया गया था.

10 किलो वज़न घटाया

केआरके ने ट्वीट कर कहा कि, "मैं लॉकअप में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर गुज़ारा कर रहा था. इसलिए मेरा 10 किलो वज़न कम हो गया है." बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद केआरके ने सबसे पहला ट्वीट अपना बदला लेने के बारे में किया था.  उन्होंने लिखा था कि, वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं. ग़ौरतलब है कि वह दूसरे दिन ने अपने ट्वीट की सफाई देते नज़र आए. 

fallback

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस जिया ख़ान की मौत की दोबारा नहीं होगी जांच, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की मां राबिया की दर्ख़ास्त

ट्वीट कर दी सफाई

KRK ट्वीट के बाद अपनी सफाई देते हुए नज़र आए उन्होंने ट्वीट करते लिखा कि, "मीडिया नई कहानियां बना रहा है. मैं वापस लौट आया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं. मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है. मेरे साथ जो भी बुरी चीजें हुईं, मैं उसे भूल गया हूं. मैं मानता हूं कि ये मेरी किस्मत में लिखा था. " KRK को 2020 केस में आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news