Video: फरमानी नाज ने गाया 'मेरे खुदा', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1312590

Video: फरमानी नाज ने गाया 'मेरे खुदा', वीडियो हो रहा वायरल

Farmani Naaz Song: 'हर-हर शंभू' भजन गा कर सुर्खियों में आईं फरमानी नाज ने अब अपने गाने में 'खुदा' का जिक्र किया है. उन्हें हाल ही में गाने के लिए बहुत ट्रोल किया गया लेकिन सोशल मीडिया पर अपने गानों की वीडियो शेयर कर रही हैं.

Video: फरमानी नाज ने गाया 'मेरे खुदा', वीडियो हो रहा वायरल

Farmani Naaz Song: फरमानी नाज उभरती हुई सितारा हैं. उन्हें 'हर-हर शंभू' भजन से काफी मकबूलियत मिली. फरमानी नाज अब सोशल मीडिया स्टार हो गई हैं. अब वह कोई भी गाना गाती हैं तो वह वायरल हो जाता है. हाल ही में उन्होंने खुदा पर गाना गाया है जो काफी वायरल हो रहा है.

'मेरे खुदा' पर गाना गाया

फरमानी नाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर भजन गाते हुए अपने वीडियो शेयर करती हैं. फरमानी ने नए वीडियो में खुदा का जिक्र किया है. फरमानी के दूसरे वीडियो की तरह यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

 

पोस्ट पर लोग कर रहे कमेंट

फरमानी नाज ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. 'मेरे खुदा' गाने पर फरमानी नाज ने लिप सिंक की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फरमानी तिरंगे के पास खड़ी हैं और एक्ट कर रही हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं. उन्हें ज्यादातर लोग दिल और फायर कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Raju Srivastav Health: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर गंभीर, AIIMS के डॉक्टरों ने दी ताजा जानकारी

म्यूजिक का नहीं कोई धर्म

हर-हर शंभू गाने के बाद फरमानी को काफी मकबूलियत मिली. अब वह भजन, नात भी गाती हैं. फरमानी नाज के गाने पर काफी बवाल भी हुआ है. लेकिन फरमानी का कहना है कि म्यूजिक का कोई धर्म नहीं होता. 

ऐतराज के बावजूद गाती हैं भजन

फरमानी नाज पहले ऐसे स्ट्रीट गायिका थीं. लेकिन जब 'हर-हर शंभू' काफी वायरल हुआ तब उन्हे लोगों ने जाना. फरमानी ने शिव भजन गाया है. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि शिव भजन गाना ठीक नहीं है. भजन गाने पर फरमानी को ट्रोल भी किया गया है. लेकिन फरमानी ने किसी की नहीं सुनी. वह अपना काम कर रही हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

 

Trending news