इमरान हाश्मी के फिल्म में हॉट सीन देख बैखला गई थीं उनकी बीवी, कर दिया था ये काम
Advertisement

इमरान हाश्मी के फिल्म में हॉट सीन देख बैखला गई थीं उनकी बीवी, कर दिया था ये काम

Emraan Hashmi Wife Reaction: जब इमरान हाश्मी फिल्मों में किसिंग सीन करते हैं तो उनकी बीवी का क्या रिएक्शन होता है? इस खबर में हमने इसी बारे में बात की है. 

इमरान हाश्मी के फिल्म में हॉट सीन देख बैखला गई थीं उनकी बीवी, कर दिया था ये काम

Emraan Hashmi Wife Reaction: बॉलीवुड एक्टर इमरा हाशमी ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. वह अक्सर अपनी फिल्मों में हीरोइनों के साथ अतरंग सीन देते रहे हैं. उनकी फिल्मों से दर्शकों को लंबी किसिंग सीन्स की उम्मीद करते रहे हैं. शुरूआत में इमरान हाश्मी ने ऐसा किया. इसीलिए इमरान हाशमी का लोगों ने सीरियल किसर नाम रख दिया. इमरान हाशमी अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी अलग रखते हैं. लेकिन लोगों अक्सर ये सोचते रहते हैं कि इस तरह से फिल्मों में किस करने वाले इमरान की बीवी परवीन शाहनी जब ये सीन देखती होंगी तो क्या करती होंगे. इस बारे में इमरान हाश्मी ने एक टीवी शो में बताया है. 

इनरान की बीवी ने दिया रिएक्शन

इमरान हाशमी ने अपनी बीवी परवीन से साल 2006 में शादी की थी. इससे पहले वह 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. इमरान हाशमी ने साल 2014 में कॉफी विद करण शो में बताया कि उनकी डेब्यू फिल्म मर्डर साल 2004 में रिलीज हुई थी. वह और उनकी बीवी फिल्म देखने थियेटर में गए थे. जब किसिंग सीन आए तो इमरान की बीवी ने उनके हाथ में अपने नाकून गड़ा दिए थे. उन्होंने कहा था कि तुमने से सब किया और मुझे बताया तक नहीं. उन्होंने कहा कि मेरी बीवी ने मेरा हाथ छोड़ा तो वह मैं घायल हो गया था. इससे खून बह रहा था. उनका कहना है कि उनकी बीवी आज भी इस तरह के रोल के लिए राजी नहीं है. 

यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं सुसाइड करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा, इन गानों में किया जबरदस्त डांस

दोनों के बीच हुआ समझौता

इमरान हाशमी ने बताया कि इसके बाद मैंने अपनी बीवी से एक समझौता किया. उन्होंने कहा कि जब भी हम इस तरह के सीन करते हैं तो हम अपनी बीवी को शॉपिंग पर ले जाते हैं. मैं अपना कार्ड अपनी बीवी को दे देता हूं. इसके बाद ये शॉपिंग लाखों में होती है. उन्होंने बताया कि जब भी हम फिल्म करते हैं अपनी बीवी को बताते हैं लेकिन हम फिल्म के सीन पर चर्चा नहीं करते हैं. वह बताते हैं कि उनकी बीवी फिल्मों को तो पसंद करती है लेकिन वह इसके ग्लैमरस से इंप्रेस नहीं होती है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news