Disha Parmar ने साझा किया अपना फिटनेस रूटीन, मां बनने के बाद भी एक दम फिट दिखीं एक्ट्रेस
Advertisement

Disha Parmar ने साझा किया अपना फिटनेस रूटीन, मां बनने के बाद भी एक दम फिट दिखीं एक्ट्रेस

Disha Parmar: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा परमार हाल ही में मां बनी हैं. वह अपनी बच्ची के साथ समय बिता रहीं हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना फिटनेस रूटीन साझा किया है.

 

Disha Parmar ने साझा किया अपना फिटनेस रूटीन,  मां बनने के बाद भी एक दम फिट दिखीं एक्ट्रेस

Disha Parmar: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा हाल ही में मां बनी हैं. वह इस समय का लुफ्त उठाती नज़र आ रहीं हैं. डिलीवरी के बाद से एक्ट्रेस अपने आपको फिट रखने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह वर्कआउट की झलकियां साझा कर रहीं हैं.

एक्ट्रेस ने खुद को ऐसे किया फिट
एक्ट्रेस मां बनने के बाद ख़ुद को फिट रखने के लिए वह तरह-तरह की एक्सरसाइज और योगा कर रही हैं. सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया “वह अपने डिलीवरी वर्कआउट को क्रश कर रहीं है.” साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस रेज, वॉल स्क्वैट्स, साइकिल क्रंचेज और स्टैंड-टू-क्रॉल एक्सरसाइज करती दिख रहीं हैं. वीडियो में दिशा अपने वर्कआउट कपड़ों में काफी फिट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

 

एक्ट्रेस कब बनी मां?
दिशा परमार इसी साल मां बनी हैं. उन्होंने एक नन्हीं सी पारी को जन्म दिया है. वह इस समय मदरहुद का लुफ्त उठाती नज़र आ रही हैं. वे आए दिन अपनी बच्ची की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस की नन्हीं परी दो महीने से ऊपर की हो गई हैं. इसीलिए अब एक्ट्रेस ने भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया.

Trending news