भारत-पाक मैच के लिए 'दिन दहाड़े डकैती', इतने लाख में बिक रहा एक टिकट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1857305

भारत-पाक मैच के लिए 'दिन दहाड़े डकैती', इतने लाख में बिक रहा एक टिकट

India VS Pakistan: अगले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो रहा है. इसमें भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए एक टिकट 45 लाख रुपये तक बिक रहा है.

भारत-पाक मैच के लिए 'दिन दहाड़े डकैती', इतने लाख में बिक रहा एक टिकट

India VS Pakistan: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अक्टूबर 5 से शुरू हो रहा है. पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के दरमियान होने वाला है. वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. इसी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का मैच होगा. यह मैच 14 अक्टूबर को होने वाला है. इस मैच के लिए अभी से टिकट बिकने लगे हैं. लेकिन इस स्टेडियम में बिकने वाले टिकट के दाम सुन कर यूजर हैरान हैं.

दिनदहाड़े डकैती

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वसुदेवन केएस नाम के यूजर ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि "क्या हो रहा है? @Jayshah @BCCI विआगोगो वेबसाइट पर भारत-पाकिस्तान के दरमियान होने वाले मैच के टिकट 65 हजार से लेकर 45 लाख तक बिक रहे हैं. इन कॉर्पोरेशंस की तरफ से दिनदहाड़े डकैती की जा रही है."

fallback

45 लाख की एक टिकट

यूजर ने जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि लोअर टियर रेंज की टिकटें 60 हजार रुपये से 78 हजार रुपये तक बिक रही हैं. इसके अलावा अपर टियर में सिर्फ दो टिकटें बची हैं. इस सेक्शन के लिए 45 लाख रुपये से ज्यादा की टिकट बिक रही हैं. 

37 हजार यूजर ने देखा

यूजर ने 5 सितंबर को यह ट्वीट किया. अब तक इसे 37 हजार से ज्यादा यूजर ने देखा है. इसके अलावा महंगे टिकट पर बहुत सारे यूजर ने कमेंट किया है. 

यूजर ने किए कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "भारत के सभी मैच की टिकट 2 लाख से ऊपर है. यह अच्छा नहीं है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इसका मतलब मैं खुशनसीब हूं कि मैंने उसी स्टैंड के दो टिकट खरीदे हैं." एक और यूजर ने लिखा है कि "इतने महंगे टिकट कोई आम आदमी नहीं खरीदेगा."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news