Arvind Kejriwal का बड़ा दावा, INDIA गठबंधन की बन रही है सरकार; मिल रही हैं इतनी सीटें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2257121

Arvind Kejriwal का बड़ा दावा, INDIA गठबंधन की बन रही है सरकार; मिल रही हैं इतनी सीटें

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि 4 जून को इंडिया की सरकार बनने वाली है. इसके साथ केजरीवाल ने अमित शाह की बात का जवाब भी दिया है.

Arvind Kejriwal का बड़ा दावा, INDIA गठबंधन की बन रही है सरकार; मिल रही हैं इतनी सीटें

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी करते हुए दावा किया कि INDIA गठबंधन की देश में सरकार आ रही है और यह अलायंस 300 से ज्यादा सीटें जीतेगा. इसके अलावा भी अरविंद केजरीवाल ने कई मुद्दों पर बात की, उन्होंने अमित शाह की उस बात का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर आम आदमी पार्टी के सपोर्ट करने वालों को पाकिस्ताी कहा था.

क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आपसे तीन बातें करने आया हूं. उन्होंने कहा, जैसे-जैसे चुनाव होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे साफ होता जा रहा है कि 4 जून को मोदी सरकार जा रही है और इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. मैं यह किस आधार पर बोल रहा हूं? क्योंकि कई लोगों ने सर्वे किए हैं और जो सर्वे के फाइंडिंग्स आ रहे हैं,  उससे साफ हो गया है कि इंडिया गंठबंधन को अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं.

अमित शाह पर कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली आकर देश को लोगों को गाली दी. उन्होंने कहा कि एक सभा में अमित शाह ने कहा कि आम आदमी पार्टी को समर्थन करने वाले पाकिस्तनी हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें, 56 फीसद वोट शेयर देकर सरकार बनाई है. क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं? पंजाब के लोगों ने हमें 92 सीटें देकर सरकार बनाई, क्या पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं?

केजरीवाल ने कहा,"आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना वारिस चुना, उसका आपको इतना अहंकार हो गया है कि आपने देश के लोगों को गाली देनी शुरू कर दी." आपकी जानकारी के लिए बता दें आप पीएम नहीं बन रहे हैं और अपना अहंकार थोड़ा कम करिए.

योगी आदित्यनाथ ने दी गाली

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली आए थे और उन्होंने आकर यहां मुझे गालियां दी. मैं योगी जी से कहना चाहता हूं कि आपके असली दुश्मन को आपकी पार्टी में बैठे हैं. मुझे गाली देने से क्या फायदा. पीएम मोदी और अमित शाह जी आपको सीट से हटाने का पूरा प्लान बना चुके हैं. उनसे निपटए. 

Trending news