आफगानिस्तान के इस बड़े क्रिकेटर ने बोर्ड पर लगाया गंभीर आरोप, बड़े सीरीज से पहले लिया ब्रेक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1764995

आफगानिस्तान के इस बड़े क्रिकेटर ने बोर्ड पर लगाया गंभीर आरोप, बड़े सीरीज से पहले लिया ब्रेक

Afghanistan Cricket:अफगानिस्तान क्रिकेट के एक बड़े खिलाड़ी ने बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाते हुए ब्रेक ले लिया. अफगानिस्तान इस समय बांग्लादेश दौरे पर है. जानें कौन है वो खिलाड़ी जिसनें आरोप लगाया है.

 

आफगानिस्तान के इस बड़े क्रिकेटर ने बोर्ड पर लगाया गंभीर आरोप, बड़े सीरीज से पहले लिया ब्रेक

Usman Ghani break Afghanistan Cricket: अफगानिस्तान क्रिकेट में इस सम अच्छी खबर नही है.जब अफगानिस्तान क्रिकेट टीम बांग्लादेश के साथ सीमित ओवरों का मैच खेलती तो वहां के मझे हुए बल्लेबाज उस्मान गनी ने बोर्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए देश के लिए अस्थायी तौर पर क्रिकेट खेलेन से मना कर दिया है. गनी ने ये जानकारी ट्वीट के ज़रिये दिया. गनी ने बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक बोर्ड के लीडरशिप में बदलाव नहीं होगा तब तक वह वापसी नहीं करेंगे.

ट्वीट कर दी जानकारी 
बल्लेबाज उस्मान गनी ने अपने ट्वीटर हैंडल से कहा कि "मैनें बहुत सोच विचार कर के क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया है. मुझे ये फैसला लेने पर बोर्ड के क्रप्ट नेतृत्वकर्ता के कारण मजबूर होना पड़ा. और गनी कहा कि मैं अपना कड़ी मेहनत जारी रखूंगा और सही मैनेजमेंट और नये चयन समिति का इंतजार करूंगा.फिलहाल मैं अपने प्यारे देश का प्रतिनिधित्व करने से अपने आपको रोक रहा हूं. और तभी मैं दोबारा देश के लिए खेलूंगा जब तक के नेतृत्वकर्ता में बदलाव न हो जाए".  

वर्ल्ड कप में अभी तक ये टीमें रहीं है विजेता, एक नाम दर्ज है ये खास रिकॅार्ड 

दूसरा ट्वीट
बल्लेबाज इस्मान गनी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि "मैंने कई बार बोर्ड के अधिकारी से मिलने की कोशिश की  और मिलने गया लेकिन नहीं मिल सका और इसके अलावा मेरे पास सभी प्रारूप से बाहर करने पर चयनकर्ता के पास सटीक जवाब नहीं थे".

इस दिन शुरु होगा मैच
आपको बता दें गनी ने देश के लिए अभी तक 52 मैच खेले हैं जिसमें 17 एकदिवसीय और 33 टी20 सामिल है. इस समय आफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश तीन एकदिवसीय और दो टी20 मैचों के सीरीज के लिए गई है. और एक टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने इतिहास रचते हुए अफगानिस्तान के नये नवेले लाल गेंद की टीम को 546 रनों से हराया था. अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश का पहला एकदिवसीय मैच 5 जुलाई को शुरु होगा.

 

Trending news