UP Politics: क्रिकेट के बाद सियासत में डेब्यू करेंगे मो. शमी? BJP विधायक के साथ वीडियो हुआ वायरल; Video
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2002835

UP Politics: क्रिकेट के बाद सियासत में डेब्यू करेंगे मो. शमी? BJP विधायक के साथ वीडियो हुआ वायरल; Video

UP Politics: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के राजनीति में एंट्री को लेकर अटकलें सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है. ये अटकलें  बीजेपी (BJP) विधायक के साथ वीडियो वायरल होने के बाद लगाई जा रही  है.

 

UP Politics: क्रिकेट के बाद सियासत में डेब्यू करेंगे मो. शमी? BJP विधायक के साथ वीडियो हुआ वायरल; Video

Mohammed Shami: विश्व कप 2023 में बॉलिंग से विरोधियों को तहस-नहस करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. तब से लेकर अब तक शमी ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है, लेकिन शमी की चर्चा इस वक्त क्रिकेट को लेकर नहीं बल्कि राजनीति को लेकर हो रही है. 

दरअसल,  रामपुर (Rampur) से भाजपा (BJP) विधायक आकाश सक्सेना शमी से मिलने उनके घर पर आया था. जिसके बाद विधायक ने शमी के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद शमी की सियासत में एट्री को लेकर अटकलें लगाई जा रही है.

बता दें कि शमी ने जबरदस्त बॉलिंग कर क्रिकेट के गलियारों में हड़कंप मचा दी थी. लेकिन इसके बाद वो लगातार चर्चा में रहे. अब आकाश सक्सेना के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देख सकते हैं मोहम्मद शमी के फार्म हाउस पर आकाश सक्सेना क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. यहां दोनों ने नेट पर बॉलिंग की और बल्लेबाजी की. शमी पहले बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं विधायक बॉलिंग कर रहे हैं. जबकि कुछ मिनटों में दोनों का रोल बदल जाता है. फिर से शमी ने बॉलिंग की और सक्सेना बल्लेबााजी. लेकिन इस दौरान दोनों का क्रिकेट देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई. वीडियो में देख सकते हैं दोनों कु मुद्दों पर बातचीत करते हुए भी नज़र आए.

सियासी बाजार हुआ गर्म
दोनों के इस मुलाकात के बाद सियासी बाजार गर्म हो गया है. कुछ सोशल मीडिया यूजर ने दोनों का वीडियो का शेयर करते हुए लिखा कि क्रिकेट के बाद मोहम्मद शमी की एंट्री राजनीति में हो सकती है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि शमी अपनी राजनीति की शुरुआत भाजपा से कर सकते हैं.  

साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट टीम में लेंगे हिस्सा 
बता दें कि मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप के बाद अपने गांव में हैं. हालांकि, शमी का चयन साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भी हुआ है, जहां वो टीम के साथ टेस्ट सीरीज में शामिल होंगे.    

Trending news