Shahid Afridi on BCCI: शाहिद अफरीदी का बड़बोलापन! बोले ऐसा करना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा होगा
Advertisement

Shahid Afridi on BCCI: शाहिद अफरीदी का बड़बोलापन! बोले ऐसा करना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा होगा

Shahid Afridi on BCCI: शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है. उन्होंने एशिया कप और वर्ल्ड कप को लेकर एक बयान दिया और कहा ऐसा करना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचे जैसा होगा.

Shahid Afridi on BCCI: शाहिद अफरीदी का बड़बोलापन! बोले ऐसा करना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा होगा

Shahid Afridi on BCCI: इस साल के आखिर में वर्ल्ड कप होना है. इसको लेकर माहौल अभी से गर्म होने लगा है. अब शाहिद अफरीदी ने ऐस बयान दिया है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया डा रहा है. शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि भारत में जाकर वर्ल्ड कप जीतना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा होगा. जिसके बाद भारत में लोग उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं.

शाहिद अफरीदी ने क्या कहा?

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि अगर पाकिस्तान भारत में जाकर वर्ल्ड कप जीतता है तो ये बीसीसीआई के मुंह पर एक करारा थप्पड़ होगा. उनका कहना है कि पीसीबी को चाहिए कि वह खिलाड़ियों को भारत खेलने भेजें. शाहिद का कहना है कि अगर टीम जीतती है तो सब कुछ स्मार्ट और पॉजिटिव तरीके से सुलझ जााएगा. मुझे ये बात समझ नहीं आ रही है कि पीसीबी इस बात पर क्यों अड़ा हुआ है कि पाकिस्तान की टीम भारत नहीं जाएगी.

ऐसा करना बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा

शाहिद अफरीदी ने कहा कि अपने लड़को को कहें कि वह जाएं और ट्रॉफी लेकर आएं. ऐसा करने से पूरा मुल्क पीछे खड़ा हो जाएगा. ये हमारे लिए बड़ी जीत होगी और बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा होगा. हालात को थोड़ा सामान्य करने की जरूरत है और ये समझने की जरूरत है कि क्रिकेट टूर्नामेंट होने जा रहा है.

क्या है पूरा विवाद?

आपको जानकारी के लिए बता दें आने वाले दिनों में एशिया कप होना है. जिसका वेन्यू इस बार पाकिस्तान होना था. लेकिन बीसीसीआई ने पाकिस्तान में जाकर खेलने से इंकार कर दिया है. जिसके बाद पाकिस्तान ने कहा था कि अगर भारतीय टीम पाक में नहीं खेलने आएगी तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी भारत में हो रहे वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनेगी. भारत की मांग है कि एशिया कप एक न्यूट्रल जगह पर होना चाहिए. आने वाले दिनों में साफ हो पाएगा कि एशिया कप और वर्ल्ड के मसले पर क्या होना वाला है.

Trending news