Mohammed Shami Security: मोहम्मद शमी की क्यों बढ़ाई गई सिक्योरिटी? जानें पूरा मामला
Advertisement

Mohammed Shami Security: मोहम्मद शमी की क्यों बढ़ाई गई सिक्योरिटी? जानें पूरा मामला

Mohammad Shami Security: मोहम्मद शमी की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. आने वाले दिनों में उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Mohammed Shami Security: मोहम्मद शमी की क्यों बढ़ाई गई सिक्योरिटी? जानें पूरा मामला

Mohammed Shami Security: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के उत्तर प्रदेश में मौजूद फार्महाउस पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हाल ही में क्रिकेटर से मिलने के लिए उनके घर पर प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी. तेज गेंदबाज के जरिए अपलोड की गई एक इंस्टाग्राम रील में उनके फार्महाउस के बाहर कतार में खड़े फैंस उनसे बातचीत करने का इंतजार कर रहे हैं. सभी फॉर्मेट्स में टीम इंडिया का अहम हिस्सा, शमी ने हाल ही में खत्म हुए वर्ल्ड कप 2023 में गेंद के साथ अपनी योग्यता साबित की, और टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के तौर पर उभरे.

भारत बनाम साउथ अफ्रीका खेलेंगे शमी

आपको बता दें मोहम्मद शमी भारत बनाम साउथ अफ्रीका सीरीज में हिस्सा लेने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वह टेस्ट सीरीज से टीम का हिस्सा होंगे. बीसीसीआई सेक्रेटरी ने हाल ही में बयान जारी करते हुए कहा था कि शमी जल्द ही पूरी तरह रिकवर हो जाएंगे और इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए मौजूद रहेंगे. साउथ अफ्रीक के लिए उड़ान भरने से पहले शमी एनसीए जाएंगे, जहां से उन्हें फिटनेस क्लीयरेंस मिलेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mdshami.11)

जय शाह ने क्या कहा?

जय शाह ने हाल ही में जारी बयान में कहा था,"शमी को दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए तैयार रहना चाहिए. वह अभी एनसीए में नहीं हैं, लेकिन जल्द ही वहां जाएंगे.' हमें यकीन है कि वह समय पर ठीक हो जाएंगे.” जानकारी के लिए बता दें टीम इंडिया तीनों फॉर्मेट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है. व्हाइट बॉल फॉर्मेट में शमी को बाहर रखा गया है और वह टेस्ट में खेलेंगे. इसी के साथ विराट कोहली और रोहित शर्मा भी टेस्ट मैच में खेलते नजर आएंगे.

Trending news