IND vs NZ: मैच के बाद शमी पर कुछ ऐसे मजाक करती नजर आई दिल्ली और मुंबई पुलिस
Advertisement

IND vs NZ: मैच के बाद शमी पर कुछ ऐसे मजाक करती नजर आई दिल्ली और मुंबई पुलिस

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेहतरीन मैच के देखने को मिला है. इस मैच में टीम में मोहम्मद शमी ने सात विकेट हासिल किए, जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है.

IND vs NZ: मैच के बाद शमी पर कुछ ऐसे मजाक करती नजर आई दिल्ली और मुंबई पुलिस

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच शानदार मैच देखने को मिला है. मोहम्मद शमी इस मैच के हीरो रहे. उन्होंने ओडीआई वर्ल्ड कप में इतिहास रच दिया और 7 विकेट हासिल किए. इस मैच को भारतीय क्रिकेट टीम ने 70 रनों से जीता है, इसके साथ ही विराट कोहली ने 50वां अर्धशतक बनाया है. वहीं श्रेयस अय्यर के शानदार शतक ने भी टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई है. इस जीत के बाद टीम फाइनल में पहुंच गई है.

भारत की शानदार जीत

जीत के बाद भारत की काफी तारीफें हो रही हैं. खासतौर पर मोहम्मद शमी, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर को लोग सराहते दिख रहे हैं. इस मैच के बाद दिल्ली और मुंबई पुलिस के बीच मजाक होता भी दिखाई दिया. जिसका लोग काफी आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल इस मैच के बाद दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद शमी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसका रिप्लाई मुंबई पुलिस ने मजाकिया अंदाज में किया है.

दिल्ली पुलिस ने किया ट्वीट

भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर लिखा,"मुंबई पुलिस उम्मीद है कि आप आज रात के हमले के लिए मोहम्मद शमी को बुक नहीं करेंगे." इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया," दिल्ली पुलिस आप अनगिनत दिलों को चुराने के गंभीर आरोपों से चूक गए और कुछ सह-आरोपियों की लिस्ट भी. इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने लिखा,"प्रिय नागरिकों, दोनों विभाग आईपीसी को पूरी तरह से जानते हैं और हास्य की भावना के लिए आप पर भरोसा करते हैं."

दिल्ली पुलिस को रिप्लाई करते हुए आईपीएस देवेन भारती ने कहा,"बिल्कुल नहीं दिल्ली पुलिस. यह "Right of Self Defence" के तहत क्वालिफाई करता है". बता दें दोनों डिपार्टमेंट्स के बीच इस हंसी-मजाक के लोग खूब मजे ले रहे हैं.

कैसा रहा भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच काफी शानदार रहा है. टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 397 रनों का स्कोर खड़ा किया था. रोहित शर्मा ने 47 रन, शुभमन गिल ने 80, कोहली ने 117 और श्रेयस अय्यर ने 105 रन जड़े थे. न्यूजीलैंड इस टारगेट को अचीव नहीं कर पाई और 327 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. इस दौरान बुमराह ने एक विकेट, सिराज ने 1 और शमी ने 7 विकेट हासिल किए हैं.

Trending news