IND vs IRE 3rd T20I: IPL के ये दो स्टार खिलाड़ी करेंगे डेब्यू? ऐसी हो सकती है तीसरे मैच की प्लेइंग 11
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1838268

IND vs IRE 3rd T20I: IPL के ये दो स्टार खिलाड़ी करेंगे डेब्यू? ऐसी हो सकती है तीसरे मैच की प्लेइंग 11

IND vs IRE 3rd T20I: भारत ने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त ले ली है. वहीं टीम इंडिया अंतिम मुकाबले में कुछ बदलाव कर सकती है. 

 

IND vs IRE 3rd T20I: IPL के ये दो स्टार खिलाड़ी करेंगे डेब्यू?  ऐसी हो सकती है तीसरे मैच की प्लेइंग 11

IND vs IRE 3rd T20I: भारत बनाम आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार, 23 अगस्त को खेला जाएगा. टीम इंडिया दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है, वहीं इस मुकाबले को जीत कर सूपरा साफ करना चाहेगी.  वहीं आयरलैंड पिछले दो मैच के हार को भूलकर तीसरे मैच को जीत कर अपना साख बचाना चाहेगी. ये मैच डबलिन के द विलेज में शाम के 7:30 PM बजे से खेला जाएगा.      

एक साल के बाद चोट से वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह पहली बार टी-20 में कप्तानी कर रहे हैं. आयरलैंड दौरे पर टीम में इस बार युवाओं को जिम्मेदारी दी गई थी, जिसपर सभी खड़े उतरे. लेकिन इसमें से खुछ खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला है. जानकारों का मानना है कि तीसरे मैच में बेंच पर बैठे खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है. वहीं टीम में पहले दो खिलाड़ी रिंकू सिंह और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने पदार्पण किया था. 

इनकी जगह जितेश, शहबाज को मिल सकता है मौका
तीन मैचों की सीरीज में कुछ खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिला है. इनमें से कुछ खिलाड़ी आज प्लेइंग 11 में जगह बना सकते हैं. बाहर बैठे चार प्लेयर में से  जितेश शर्मा और ऑलराउंडर शहबाज अहमद ने अभी तक टी-20 डेब्यू नहीं किया है. तो ऐसे में उन्हें अंतिम मुकाबले में मौका मिल सकता है. दोनों खिलाड़ी ने IPL में अच्छा प्रदर्शन किया है. राजस्थान रॅायल्स के कप्तान संजू सैमसन की जगह में जितेश को तो वहीं स्पीनर रवि बिश्नोई की शहबाज को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है.  

इन पर रहेगी सबकी नज़रें 
स्टार युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने सभी को अपने बल्लेबाजी से मुतासिर किया था. वेस्टइंडीज दौरे पर जायसावाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. लेकिन आयरलैंड में उनका बल्ला बिल्कुल ही शांत रहा. वहीं IPL में बेहतरीन बल्लेबाजी कर के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में जगह बनाने में कामयाब रहे तिलक वर्मा का भी बल्ला नहीं चला. ऐसे में दोनों बल्लेबाजों की नजर अंतिम मैच पर होगी ताकि दोनों मैचों की कसर निकाल सके. युवी बल्लेबाज जायसवाल ने दो मैचों में सिर्फ 42 रन ही बनाए हैं जबकि तिलक दो मैचों में एक ही रन बनाने में कामयाब हुए हैं. 

भारत की संभावित प्लेइंग-11 ( India Probable Playing-11 )
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ), ऋतुराज गायकवाड ( Ruturaj Gaikwad ), यशस्वी जायसवाल ( Yasashvi jaiswal ), तिलक वर्मा ( Tilak Varma ) , जितेश शर्मा ( Jitesh Sharma / Debue ), रिंकू सिंह ( Rinku Singh ), शिवम दुबे ( Shivam Dubey ), वॉशिंगट सुंदर ( Washington Sunder ), अर्शदीप सिंह ( Arshdeep Singh ), शहबाज अहमद ( Shahbaz Ahmed / Debue), प्रसिद्ध कृष्णा ( Prasidh Krishna ).

Trending news