IND vs AUS: भारत ने जीता टॅास, पहले बॅालिंग करने का लिया फैसला, देखें प्लेइंग 11
Advertisement

IND vs AUS: भारत ने जीता टॅास, पहले बॅालिंग करने का लिया फैसला, देखें प्लेइंग 11

IND vs AUS Toss: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ICC वर्ल्ड कप में सिर्फ दो सप्ताह का वक्त बचा है. ऐसे में वनडे विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को दुरुस्त करने के लिए दोनों टीमों के पास आखिरी मौका है.

IND vs AUS: भारत ने जीता टॅास, पहले बॅालिंग करने का लिया फैसला, देखें प्लेइंग 11

IND vs AUS Toss: एशिया कप के फाइनल में सह मेजबान श्रीलंका को करारी शिकस्त देने के बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है.  ऐसे में वनडे विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को दुरुस्त करने के लिए दोनों टीमों के पास आखिरी मौका है. ये मुकाबला आज यानी  22 सिंतबर को मोहाली में खेला जा रहा है. भारत ने टॅास जीतकर पहले बॅालिंग करने का फैसला किया है.  

टीम में एशिया कप फाइनल के हीरो मोहम्मद सिराज सहित चार खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर रखा गया है. आर अश्विन बहुत दिनों बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. वहीं मीडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पर भी कप्तान ने भरोसा जताया है. वहीं  अस्ट्रेलिया ने भी अपने दो खिलाड़ियों  प्लेइंग 11 से बाहर रखा है,तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल को रेस्ट दिया गया है.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग 11 ( IND vs AUS Playing 11 )

भारत की प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी.

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन- डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरून ग्रीन, जोश इंगलिस, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू शॉर्ट, पैट कमिंस (सी), सीन एबॉट, एडम ज़म्पा

मोहाली की पिच रिपोर्ट ( IND vs AUS Pitch Report )
मोहाली की पिच हमेशा से बल्लेबाजों को सपोर्ट करती है. यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल है. हालांकि, शुरुआत में गेंदबाजों को भी मदद मिलती है, लेकिन दूसरी पारी में बॅालिंग करने वाली टीम को ओस की वजह से  परेशानी का सामना कर पड़ता है, इसलिए यहां पर पहले टॅास जीतने वाली टीम पहले बॅालिंग करना पसंद करते हैं . यहां का औसत स्कोर 300+ है.

 

Trending news