Moments: जडेजा नहीं इस बच्ची के आंसुओं की वजह से जीती CSK, यकीन नहीं तो देख लीजिए VIDEO
Advertisement

Moments: जडेजा नहीं इस बच्ची के आंसुओं की वजह से जीती CSK, यकीन नहीं तो देख लीजिए VIDEO

IPL Final Moments: चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर 5वीं बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक जाने वाले इस महामुकाबले में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आप भी देखिए

Moments: जडेजा नहीं इस बच्ची के आंसुओं की वजह से जीती CSK, यकीन नहीं तो देख लीजिए VIDEO

MS Dhoni: आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट हरा दिया और 5वीं यह खिताब अपने नाम कर लिया. इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पास 5 बार ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड था. गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस महा मुकाबले में गुजरात के साथ-साथ चेन्नई के फैंस भी भारी तादाद में थे. सोशल मीडिया पर चेन्नई की जीत के पहले और बाद वाले वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. जिसमें चेन्नई के लिए लोगों की भावनाओं को साफ देखा जा सकता है.

वायरल हो रहे वीडियोज में एक बच्ची के एक्सप्रेशंस भी हैं. जो आखिरी ओवर की शुरुआती गेंदों के हिसाब से चेन्नई को हारता हुआ देखकर रोने लगी थी. दरअसल जब 15वें ओवर की शुरुआत हुई थी तो चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी और शुरुआती 4 गेंदों में सिर्फ तीन रन ही आए थे. ऐसे में बच्ची अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स को हारता देख रोने लगी थी. महज़ एक सेकेंड से भी कम समय के लिए जिस बच्ची को रोता हुआ दिखाया गया था. 

लेकिन जब ओवर बाकी 2 गेंदें फेंकी गई तो नतीजा चेन्नई के हक में हो चुका था. क्योंकि रविंद्र जडेजा ने एक छक्का और एक चौका जड़कर गुजरात से जीत छीन ली थी. चेन्नई सुपर किंग्स के मैच जीतते ही बच्ची अपनी कुर्सी से उठी और फिर से उछल-उछलकर रोने लगी. लेकिन इस बार बच्ची के आंसुओं की वजह तब्दील हो चुकी थी. पहले वो अपनी टीम चेन्नई की शिकस्त के लिए रो रही थी लेकिन इस बार जीत की वजह से आंसू निकल आए थे. 

जीत के बाद क्या बोले रविंद्र जडेजा?

6 गेंदों में नाबाद 15 रन जड़कर चेन्नई को जीत दिलाने वाली बल्लेबाज रविंद्र जडेजा ने यह जीत धोनी को समर्पित कर दी है. उन्होंने मैच के बाद कहा कि हम सब महीनों से सिर्फ इसलिए मेहनत कर रहे थे ताकि महेंद्र सिंह धोनी को 5वां टाइटल जिता सकें. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news